कानपुर में दर्दनाक हादसा: पिकअप और ट्राला की आमने-सामने भिड़ंत, गाड़ियों में लगी आग…

कानपुर के बिधनू क्षेत्र में रविवार तड़के ट्राला और पिकअप की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा कानपुर-सागर हाईवे पर शंभुआ रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर हुआ है। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई, जिससे पिकअप सवार दो की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक चालक और क्लीनर बताए जा रहे हैं। पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। घाटमपुर से कानपुर की तरफ आ रही पिकअप की शंभुआ रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर सामने से आ रहे ट्राला से आमने- सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई।

इससे पिकअप सवार चालक और क्लीनर की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्राला के चालक और क्लीनर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। फिलहाल ट्राला सवार दोनों मौके पर नहीं मिले हैं। प्लॉस्टिक की खाली क्रेट लदी होने से पिकअप का चकरमंडी सब्जी लेने जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

पिकअप सवार दोनों शवों के अवशेष ही बचे
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरब्रिगेड बुलाकर दोनों गाड़ियों की आग बुझाई। इसके बाद क्रेन की सहायता से पुलिस ने आरओबी के ऊपर से दोनों गाड़ियों को हटवाकर यातायात बहाल कराया। आग की चपेट में आने से पिकअप सवार दोनों शवों के अवशेष ही बचे हैं।

पुलिस शिनाख्त कराने का कर रही है प्रयास
इससे पुलिस को शिनाख्त करना मुश्किल हो रहा है। एसीपी घाटमपुर रंजीत सिंह ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लगी है। इससे पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई है। गाड़ी नंबर के आधार पर शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button