मिल गया ‘नर्क का दरवाजा’! अंदर घुसते ही उड़े शख्स के होश

आपने बहुत से लोगों को ये कहते सुना होगा कि इस धरती पर स्वर्ग इस धरती के बाहर हो सकता है, पर नर्क धरती पर ही मौजूद है. यूं तो ये सिर्फ कहने वाली बात है, मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक खुफिया जगह देखकर आपको यही लगेगा कि शायद लोगों की कही गई बात सही है. इस वीडियो में एक शख्स ऐसी गुफा (Man found entrance to hell) में घुसता है, जिसके अंदर जाने में ही किसी को भी डर लगेगा. इस वजह से उसने इस जगह में जाने वाले एंट्रेंस को नर्क का दरवाजा बता दिया. अंदर का नजारा देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा.

इंस्टाग्राम अकाउंट @losthistorie पर अक्सर रहस्यमयी, दुनिया से छुपी हुई सुनसान जगहों को एक्सप्लोर करते हुए वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स ‘नर्क’ (Entrance of hell found viral video) के अंदर घुसता नजर आ रहा है! नर्क कहने का कारण ये है कि ये जगह जमीन के नीचे है, और उसके अंदर घुसने के लिए बेहद संकरे दरवाजे से होकर गुजरना पड़ता है.

शख्स को मिल गया नर्क का द्वार
शख्स जैसे-तैसे कर के उस रास्ते से अंदर घुसता है और वहां का नजारा उसे हैरान कर देता है. अंदर कई रास्ते, सुरंगें बनी नजर आ रही हैं. ईंट से बनी ये पुरानी सुरंगें भूल-भुलैया जैसी लग रही हैं. उसके अंदर ढेरों मीट्टी, गंदगी पड़ी है. कुछ दूर अंदर जाते ही वहां पर शख्स को दर्जनों हड्डियां पड़ी नजर आईं, जो किस जीव की हैं, ये नहीं मालूम चल रहा है. वो दिलेरी दिखाते हुए अंदर तक जाता नजर आ रहा है. अंदर जाकर उसे एक जंग लगा फ्राइंग पैन भी दिखाई पड़ता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो शख्स बहुत बहादुर है जो रात में यहां जाने की हिम्मत दिखा रहा है. एक ने कहा कि रात में ऐसी अंधेरी सुरंग में जाना सही नहीं है, वहां कुछ भी हो सकता है. एक ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे पुराने समय में युद्ध के दौरान यहां पर सैनिक छुपा करते होंगे.

Back to top button