सलमान खान को मिला शोएब अख्तर का समर्थन, दिया बड़ा बयान

- in मनोरंजन

जोधपुर की कोर्ट द्वारा 1998 में काले हिरन के शिकार मामले में गुरुवार को सलमान खान को दोषी ठहराया गया. इसके साथ ही उन्हें 5 साल जेल की सजा सुनाई गई. उनकी सजा पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं आईं. पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के बयान बाद अब पूर्व क्रिकेटर और तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सलमान की इस सजा पर अपनी राय रखी है. उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार को अपना समर्थन दिया है.

शोएब अख्तर ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा… ये सुनकर बहुत बुरा लगा कि मेरे दोस्त सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई. लेकिन कानून अपना काम करता है और हमे भारत के सम्मानीय कोर्ट के निर्णय का सम्मान करना चाहिए. लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि उनके लिए ये सजा थोड़ी कड़ी है. मेरी उनके और उनके परिवार के प्रति बहुत सहानुभूति है. वह जल्द इस कठिन दौर से बाहर आएंगे.

इससे पहले पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने दिया था समर्थन

सलमान खान को सजा पर  पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सलमान की सजा पर बेतुका बयान दिया था. सलमान की सजा प्रतिक्रिया देते उन्होंने कहा कि सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के कारण सजा दी गई है. इतना ही नहीं, आसिफ ने दावा किया कि अगर सलमान का संबंध सत्तारूढ़ पार्टी से होता तो उसे कम सजा मिलती.

अभी अभी : सलमान खान की सलामती के लिए मन्नत मांगने बप्पा के दरबार पहुंचीं कटरीना…

 

1998 का है मामला

सलमान पहली बार कठिनाइयों में जोधपुर में 1998 में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘‘हम साथ साथ हैं’’ की शूटिंग के दौरान घिरे. अभियोजन ने कहा कि सलमान और फिल्म में उनके साथी कलाकारों तब्बू, सैफ अली खान, नीलम और सोनाली बेंद्रे कथित रूप से एक जिप्सी में बाहर निकले. सलमान गाड़ी चला रहे थे तभी उन्होंने काले हिरणों का एक झुंड देखा और उनमें से दो को गोली मारकर मार डाला. चार अन्य को जहां गुरुवार जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया वहीं सलमान को अदालत से जोधपुर केंद्रीय कारागार ले जाया गया. इससे पहले 1998, 2006 और 2007 में वह शिकार के मामलों में कुल 18 दिन जेल में बिता चुके हैं.

तब आलोचनओं में घिरे थे सलमान खान 

हमेशा कठिनाइयों से घिरे रहने वाले अभिनेता की तब जोरदार आलोचना हुई थी जब उन्होंने एक पाकिस्तानी चैनल को दिए साक्षात्कार में दावा किया कि 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले को इसलिए बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया कि इसमें ‘‘कुलीन लोगों’’ को निशाना बनाया गया था.

 

 

 

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा