Google ने अपने ये दो नए स्मार्टफोन्स को किया लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स..

Google अपनी Pixel 7 सीरीज के विस्तार पर काम कर रहा है। स्मार्टफोन को वर्तमान में ‘लिंक्स’ कोडनेम दिया गया है, उम्मीद है कि इसे Google Pixel 7a कहा जाएगा। ये डिवाइस सस्ती होगी और कहा जा रहा है कि यह 2023 में लॉन्च हो सकती है।

Google Pixel 7a के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Google की 9to5 रिपोर्ट में कहा गया है कि Pixel 7a को अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड मिल सकता है। बताया जा रहा है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें 50MP सेंसर, 64MP टेलीफोटो सेंसर और 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल होगा। रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Google स्मार्टफोन कंपनी के अपने Google Tensor G2 चिपसेट के साथ आ सकता है, जिसे Pixel 7 और Pixel 7 Pro में भी देखा गया था।

इसके अलावा, फोन के 5W चार्जिंग स्पीड सपोर्ट के साथ वायरलेस चार्जिंग मिलने की उम्मीद है। फोन को “P9222” चिप के साथ पेश किया जा सकता है, जो एक वायरलेस पावर रिसीवर है। हालांकि अब तक इसका कोई आधिकारिक लॉन्च डेट नहीं बताया गया है।

Google Pixel 7a का डिजाइन

इसके अलावा, अगर अफवाहों की मानें तो Pixel 7a सिरेमिक बॉडी के साथ आने वाले Google का पहला फोन हो सकता है। अगर यह सच होता है तो यह Pixel A सीरीज के लिए एक बड़ा कदम होगा, क्योंकि अब तक कंपनी के ज्यादातर प्लास्टिक, ग्लास और मेटल से बने फोन देखे गए हैं।

Pixel 7 और Pixel 7 Pro हाल ही में हुआ लॉन्च

Google ने हाल ही में Pixel 7 सीरीज लॉन्च की है, जिसमें Pixel 7 और Pixel 7 Pro शामिल हैं। यह स्मार्टफोन्स भारत में Tensor G2 चिपसेट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन को क्रमश 59,999 रुपये और 84,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

Google Pixel 7 डुअल कैमरा के साथ आता है, जबकि प्रो मॉडल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। दोनों स्मार्टफोन 13 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हुए और थोड़े ही समय में सोल्ड आउट हो गए।

jagran
Back to top button