अच्छी खबर! पंजाब सरकार ने जारी किए जालंधर वासियों के लिए ये आर्डर

जालंधर: पंजाब सरकार ने जालंधर शहर में सड़कों के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए का फंड जारी किए है ताकि शहर में सड़क बुनियादी ढांचे को उच्च दर्जे का बनाया जा सके। स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, नगर निगम कमिश्नर गौतम जैन के साथ विकास प्रोजैक्टों की समीक्षा करने दौरान इस संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों को सभी सड़कों का समय पर निर्माण सुनिश्चित करने का निर्देश दिए गए हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार राज्य के सर्वपक्षीय विकास को सुनिश्चित करने के लिए वचनबद्ध है और इस काम को पूरा करने के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। उन्होंने अधिकारियों को सभी कार्यों की निगरानी सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से डा. बी.आर. अम्बेडकर पार्क की कायाकल्प संबंधित कार्य शुरू करने का भी निर्देश दिया ताकि इस क्षेत्र के लोग आधुनिक सुविधाओं का लाभ उठा सकें। उन्होंने बताया कि इस संबंधी टैंडर पहले ही जारी कर दिए गए हैं और एक करोड़ की लागत से पार्क का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।

लोकल बॉडी मंत्री ने 24 फरवरी को आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा
पंजाब सरकार द्वारा श्री गुरु रविदास जी महाराज का प्रकाश पर्व बड़े स्तर पर मनाया जाएगा। पंजाब के लोकल बॉडी मंत्री बलकार सिंह ने आज 24 फरवरी को आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने दौरान कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार इस प्रोग्राम को पूरी श्रद्धा और धूमधाम से मनाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। इस दौरान कैबिनेट मंत्री जिनके साथ डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, नगर निगम कमिश्नर गौतम जैन, एडीशनल डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह, निगम के एडिशनल कमिश्नर अमरजीत बैंस भी मौजूद थे, ने कहा कि शहर की सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए ताकि श्रद्धालुओं को इस दौरान किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो। बलकार सिंह ने कहा कि अधिकारियों द्वारा पहल के आधार पर सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित किए जाएं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी के जीवन, दर्शन, शिक्षाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए इस महत्वपूर्ण दिन को पूरी श्रद्धा से मनाया जाएगा। उन्होंने जालंधर नगर निगम को शहर में विशेषकर कार्यक्रम स्थल के आसपास साफ-सफाई सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए।

Back to top button