खुशखबरी: जियो के बाद इस कंपनी ने पेश किया मेगा कैशबैक ऑफर, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

- in गैजेट

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने और अपने साथ बनाए रखने के लिए आजकल कई ऑफर पेश कर रही हैं। जियो ने सबसे पहले फुटबॉल ऑफर पेश किया। इसके बाद एयरटेल और अब आइडिया ने भी अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया है।

आइडिया क्या कर रही है ऑफर : जियो और एयरटेल के बाद आइडिया सभी नए 4G हैंडसेट्स पर मेगा कैशबैक ऑफर पेश कर रही है। आइडिया का यह मेगा कैशबैक ऑफर सीधे-सीधे जियो के फुटबॉल ऑफर को टक्कर देगा। कंपनी का यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। आइडिया ने इस कशकक ऑफर के लिए कई स्मार्टफोन कंपनियों से हाथ मिलाया है। यह ऑफर 23 फरवरी से शुरू हो चुका है और 30 अप्रैल तक चलेगा। ऑफर के तहत इस समय में खरीदे गए 4G स्मार्टफोन पर आइडिया 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

क्या करना होगा कैशबैक के लिए: कैशबैक पाने के लिए उपभोक्ताओं को हर महीने 199 रुपये या उससे अधिक का टैरिफ रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद ही यूजर को कैशबैक मिलेगा। 199 रुपये के अलावा उपभोक्ता 398 रुपये, 449 रुपये, 459 रुपये और 509 रुपये के प्लान भी रिचार्ज कर सकते हैं।

  • यूजर्स को 2000 रुपये का कैशबैक इंस्टॉलमेंट्स में मिलेगा। मतलब यह है की पहले 18 महीने कम से कम 3000 रुपये का रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 750 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
  • आइडिया के पोस्टपेड यूजर्स को कैशबैक का फायदा उठाने के लिए 389 रुपये का निरवाना पैक रिचार्ज कराना होगा।

इससे पहले रिलायंस जियो अपने नए कस्टमर्स के लिए कैशबैक ऑफर लाया था। कंपनी इसमें यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दे रही थी। जियो ने अपने इस ऑफर का नाम ‘फुटबाल ऑफर’ रखा है। 

क्या है फुटबॉल ऑफर: जियो के फुटबॉल ऑफर के तहत कंपनी 22 स्मार्टफोन कंपनियों के प्रोडक्ट पर कैशबैक ऑफर दे रही है। इस कैशबैक के तहत नए स्मार्टफोन पर जियो का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

किन कंपनियों पर मिलेगा ऑफर: जियो का फुटबॉल ऑफर सैमसंग, शाओमी, आसुस, 10.or, एलकाटेल, मोटोरोला, पैनासोनिक, हुवावे, नोकिया, एलजी, माइक्रोमैक्स, ब्लैकबेरी, एलवाईएफ,इंटेक्स, जिवी, कॉमियो, स्वाइप,जेन, जिओक्स, सेलकॉन,आईवूमी और सेंट्रिक जैसी स्मार्टफोन कंपनियों पर मिलेगा।

प्लान की वैद्यता: जियो का फुटबॉल ऑफर 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 तक के लिए वैद्य है।

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो