गोंडा: सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

गोंडा। छपिया थाना क्षेत्र में मसकनवा-गौराचौकी मार्ग पर भोपतपुर बाजार में शनिवार सुबह दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने कस्बे में जाम लगा दिया। थानाध्यक्ष ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

छपिया थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव निवासी शिवप्रसाद वर्मा जय दुर्गा इंटर कॉलेज भोपतपुर प्रबंधक हैं। शिवप्रसाद वर्मा का बेटा प्रदीप कुमार वर्मा (19) शुक्रवार सुबह बाइक से भोपतपुर बाजार गया था। जहां गौराचौकी से मसकनवां जा रहे खोड़ारे के गौराचौकी निवासी सूरज (18) की बाइक से प्रदीप की बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे प्रदीप व सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्रदीप को नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मगर वहां ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जबकि सूरज का इलाज चल रहा है। प्रदीप की मौत से गुस्साए लोगों ने कस्बे में जाम लगा दिया।

छपिया थानाध्यक्ष कृष्णगोपाल राय लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग माने और जाम समाप्त हो सका। प्रदीप के पिता शिवप्रसाद वर्मा ने गौरा चौकी निवासी सूरज, शिव गुप्ता व बाला जी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रदीप ने हेलमेट नहीं पहना था। सिर में अधिक चोट लगने से उसकी मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे की सूचना पर क्षेत्रीय विधायक प्रभात वर्मा ने प्रदीप के घर पहुंचकर शोक संवेदना जताई है।

Back to top button