59 वर्ष की आयु में गोल्फ लीजैंंड कॉलिन मॉन्टगोमेरी ने रचाई शादी

गोल्फ जगत के नामी प्लेयर कॉलिन मॉन्टगोमेरी ने 59  वर्ष की आयु में तीसरा विवाह कर लिया है। कॉलिन ने अपनी मैनेजर सारा केसी से विवाह भी कर लिया है। उन्होंने विवाह के उपरांत अपनी नई पत्नी के साथ एक प्यार भरी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर चुके है। 2010 में राइडर कप की सफलता के लिए यूरोप की कप्तानी करने वाले स्कॉट ने इंस्टाग्राम पर लिखा- बिल्कुल सही दिन, जस्टिन रोज और अन्य गोल्फ पेशेवरों से बधाई के लिए।

मोंटी ने बताया कि उन्होंने एक 5 सितारा लग्जरी होटल काउवर्थ पार्क में ही विवाह रचाया है। साराह ने भी फेसबुक पर अपना उपनाम मॉन्टगोमेरी में बदल चुके है। 2020 के एक इंटरव्यू के बीच मोंटी ने खुद ही सारा को अपना साथी बताया था। 8 बार के यूरोपियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट विजेता मोंटी 2004 में पहली पत्नी आइमर विल्सन से अलग हो गए थे। जिसके उपरांत उन्होंने स्कॉटिश करोड़पति गेन्नोर नोल्स से शादी की थी लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया था। सारा से शादी करने के बाद मोंटी ने बोला है कि वह अब आगे से और खुश हैं।

इसके पहले खबरें थी कि  अफशां ने 10वें होल में बोगी किया जबकि 11वें में डबल बोगी कर चुकी है। उनका कुल स्कोर पार 216 का था। गौरिका बिश्नोई (दो ओवर 218) तीसरे जबकि सहर अटवाल (तीन ओवर 219) चौथे स्थान पर रही। सानिया शर्मा और हिताक्षी संयुक्त रूप से 5वें स्थान पर बने हुए है। खबरों का कहना है कि गोल्फर गगनजीत भुल्लर के कैडी पिछले 9 वर्षों से चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में कैडी का काम करते आ रहे हैं। बीते 4 वर्ष साल से गगनजीत भुल्लर के साथ टूर्नामेंट में कैडी के तौर पर उतरते हैं। उन्होंने इस बारें में कहा है कि वह पहले खुद भी गोल्फ खेलते थे। जिसके चलते उन्हें इस खेल की बारीकियों की सूचना दी है।

Back to top button