हे भगवान! हम मर जाएं? लोगों ने किए ऐसे कमेंट, जब महिला ने पति संग ‘आई लव यू जानू’

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें से कोई एक साथ 3 लड़कियों संग फेरे लेता हुआ नजर आता है तो कोई अपने धुंआधार डांस से लोगों के दिल में जगह बना लेता है. इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक, मोज (Moj) से लेकर यूट्यूब तक, हर जगह ऐसे वीडियो खूब वायरल होते हैं. लेकिन इनमें से कुछ वीडियो अपने अजीब कारणों की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक महिला अपने पति के साथ नजर आ रही है, लेकिन लोग इनकी जोड़ी को देखकर बाप-बेटी करार दे रहे हैं, तो कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने से ज्यादा उम्र के शख्स के साथ नजर आ रही है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, ‘तेरे मेरे प्यार में कितना दम है, दुनिया को दिखलाएंगे… सोड़िए आई लव यू..’. इसमें दोनों का अंदाज बहुत प्यारा है. महिला का एक्सप्रेशन भी लाजवाब है. लेकिन ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को नागवार गुजरी और जमकर भद्दे कमेंट्स करने लगे. महिला का नाम सुजाता मिश्रा है. सुजाता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों को ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की जोड़ी फर्जी है. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है.

हमने सुजाता के प्रोफाइल को काफी खंगाला तो पाया कि ये दोनों वाकई में पति-पत्नी ही हैं. लेकिन पति की उम्र थोड़ी ज्यादा लग रही है. सुजाता की उम्र भी वैसे कोई कम नहीं है, ध्यान से देखने पर पता चल जाता है. लेकिन वो अपने असल उम्र से कम लगती हैं. वीडियो शेयर करते हुए सुजाता ने कैप्शन दिया है, ‘आई लव यू जानू.’ बस इसी बात से लोग भड़क गए. अब तक इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. हजारों लोगों ने वीडियो को शेयर किया है. वहीं, 23 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. बहुत कम ही लोग ऐसे हैं, जिन्होंने वीडियो पर अच्छे कमेंट किए हों. ज्यादातर लोगों ने दोनों की जोड़ी का मजाक बनाया है.

Back to top button