कपिल फिर से फसे एक नई मुश्किल में, मशहूर वेबसाइट के एडिटर को दी गालियां, बेटी के लिए कहे अपशब्द

कपिल शर्मा ने अपने लिए नई मुश्किल खड़ी कर ली है. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को धमकी दी है और साथ ही ये भी कहा है आपकी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं. कपिल ने SpotboyE के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर बहुत गालियां दी हैं.कपिल फिर से फसे एक नई मुश्किल में, मशहूर वेबसाइट के एडिटर को दी गालियां, बेटी के लिए कहे अपशब्द

Loading...

वेबसाइट ने फोन की पूरी रिकॉर्डिंग को रिलीज किया है. कपिल, विकी को कॉल कर के कहते हैं कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं. आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई. आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना. उसके बाद कपिल गालियां देना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है…लिख ना इस पर. तू ये सब लिखकर अपनी बेटी को बेच कर अमीर हो.

विकी कहते हैं कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते आपको इंग्लिश भी नहीं आती. इस बात पर भी कपिल, विकी को बहुत गालियां देते हैं. लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है. वो विक्की को धमकी देता है कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है. तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है. मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा.

विकी बार-बार पूछते हैं कि आप कौन हैं. कुछ देर बाद वो शख्स कहता है कि वो कपिल का सगा भाई है. वो शख्स बार-बार ये कहता है कि SpotboyE बार-बार कपिल के बारे में निगेटिव खबरें क्यों छापता है और कोई पोर्टल ऐसी खबरें नहीं छापता. वो शख्स भी बीच-बीच में गालियां देता है.

वो विकी पर ये भी इल्जाम लगाता है कि वो कपिल के पीछे पड़े हैं और गलत खबरें छापता है. वो शख्स विकी को कॉफी पर बुलाकर चीजें सही करने के लिए भी कहता है.

विकी कहते हैं कि मैं ये कॉल रिकॉर्ड कर रहा हूं और इसे डिजिटल मीडियम पर अपलोड करूंगा. इसके बाद उस शख्स के बात करने का लहजा बदल जाता है और वो विकी से सुलह करने की बात करता है. हालांकि विकी कहते हैं कि कपिल को मुझसे माफी मांगने के लिए कहो. वो शख्स कहता है कि कपिल किसी से माफी नहीं मांगेंगे. इस पर विकी कहते हैं कि मैं कॉफी पर नहीं मिलूंगा, इस पर वो शख्स कहता है कि मैं सोमवार की सुबह लीगल टीम भेजूंगा.

आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम को भी कपिल ने अपने ट्वविटर अकाउंट से फेक न्यूज फैलाने के लिए SpotboyE को गालियां दी थी. हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिया था. उसके बाद कपिल ने एक ट्वीट कर बताया था कि मेरा अकाउंट हैक हो गया था. हालांकि ये ट्वीट भी अब डिलीट हो चुका है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com