लड़कियों की इन आदतों से नफरत करतें हैं लडकें, सख्त नापसंद करते है ऐसे लड़कियों को

- in जीवनशैली

आज हम आपको लडकियों की कई ऐसी बातो के बारे में बताने जा रहे है जो लडको को नही पसंद होती चाहे वो लड़का हो की उसकी अपनी एक आदत होती है और देखा जाये तो ये आदत सबकी अलग अलग होती है, कभी किसी भी लड़के और लड़की में कुछ आदत ऐसी जरूर होती है जो एक दूसरे को अच्छी नहीं लगती है। ऐसे में आपको यह भी बताते दें की जब कोई लड़की किसी लड़के के साथ होती है और वो उस समय कुछ ऐसा करता है तो लड़की को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। कुछ इसी तरह से अगर हम बात करें लड़कों की तो उनके भीतर भी कई ऐसी आदतें होती हैं जो लड़कियों को पसंद नहीं आती है तो वहीं लड़कियों में भी कई ऐसी आदतें होती हैं जो लडकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है और लड़के उनसे दूर भागने लगते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं लड़कियों की गंदी आदतें जो लड़कों को पसंद नहीं आती है और ऐसी आदतों वाली लड़कियों से लड़के हमेशा नफरत करते है।

आप अक्सर ही देखते होंगे की ज़्यादातर लड़कियां अपने होठों को कोमल और मुलायम बनाए रखने के लिए तरह तरह के लिप बाम और लिप्स्टिक जैसी चीजों का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो इनसे कोसों दूर रहती हैं इसकी वजह से उनके होंठ सूखे रहते हैं। बहुत सी लडकियाँ अपने होठों का ख्याल नही रखती और इस वजह से उसके होंठ हमेशा सूखे रहते हैं तो फिर इससे कोई भी लड़का जल्दी उनकी तरफ आकर्षित भी नहीं होता है।

इसके अलावा आपको बता दे की आपने यह भी देखा होगा की बहुत सी लडकियाँ अपने आप को आकर्षक बनाने के लिए काफी ज्यादा मेकअप करा लेती है और बहुत सी लडकियों को मेकउप करने की आदत सी होती है और इसके बिना ये लड़कियां रह नही पाती हैं। लेकिन जिन लड़कियों को ज्यादा मेकअप करने की आदत होती है उनसे भी लड़के दूर भागने की कोशिश करते हैं क्यों की ज़्यादातर लड़कों को ये सब पसंद नही होता। बता दें की बहुत सी लड़कियों को अपने हाथों के नाखून बढ़ाने का बहुत शौक होता है लेकिन ऐसा करने से उनके नाखूनों में गन्दगी बैठ जाती है अगर उनके हाथ या पैरों के नाखून गंदे रहते हैं या फिर उसमें गंदगी भर जाती है तो फिर वो बहुत बुरे दिखते हैं। इसलिए अपने हाथ और पैर दोनों के नाखूनों की साफ-सफाई का ख्याल रखना चाहिए, ऐसा करने से उनका बॉयफ्रेंड भी उनकी इस इस आदत से उनसे दूरी बना लेते है।

बहुत सी लडकियां अपने मुह की सफाई ठीक से नही करती है और जिसकी वजह से उनके मुह से बदबू आती है कई बार तो आपको बताना चाहेंगे की हमें खुद नहीं पता चलता है कि हमारे मुंह से बदबू आ रही है, लेकिन हम जिससे बात करते हैं उसे झट से पता चल जाता कि हमारे मुंह से कितनी बदबू आ रही है लेकिन वो हमसे कुछ कहते नहीं है। अगर किसी लड़की के मुंह से बदबू आती है और लड़की को पता नहीं हो लेकिन लड़कों को ये आदत पसंद नहीं होती और वो उनसे दूर भागने लगते हैं।

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ