युवती को तेजाब डाल जान से मारने की धमकी, पुलिस से लगार्इ गुहार

बागेश्वर: बागेश्वर निवासी एक युवती को तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी मिली है। दहशत में आई युवती ने कोतवाली में शिकायत कर सुरक्षा की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिला मुख्यालय निवासी एक युवती ने धामपुर, बिजनौर निवासी शकील मलिक पर धमकी देने का आरोप लगाया है।युवती को तेजाब डाल जान से मारने की धमकी, पुलिस से लगार्इ गुहार

युवती का कहना है कि बीती 18 जनवरी को आरोपी ने फोन किया और कोतवाली में एक साल पहले दर्ज मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। युवती ने जब इस बात से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसे तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी की इस धमकी से युवती दहशत में आ गई। इसके बाद वह डरी-डरी सी रहने लगी। 

परिवार वालों ने जब उससे वजह पूछी तो उसने धमकी के बारे में बताया। उसके बाद लोगों ने उसे कोतवाली में जाकर शिकायत की सलाह दी। इसपर युवती ने पुलिस कार्यालय में तहरीर दी। जिसके बाद कोतवाली में आरोपी शकील मलिक के खिलाफ आइपीसी की धारा 506 के तहत जान से मारने की धमकी पर मामला दर्ज किया गया।

कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि युवती ने आरोपी के खिलाफ शांदी का झांसा देकर शादी नहीं करने का मुकदमा दर्ज कराया है। बीते एक साल से मुकदमा चल रहा है। इसी मामले में आरोपी ने युवती को धमकी देकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया है।

Back to top button