नीलामी से पहले भाभुक हुए गौतम गंभीर, IPL और KKR को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

IPL 11 सीजन की नीलामी से पहले गौतम गंभीर ने इमोशनल होकर बड़ा भावुक बयान दिया है। बता दें कि गंभीर को अभी तक KKR ने रिटेन नहीं किया है। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर की अगुवाई में केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है। इस दौरान गंभीर बतौर कप्तान एक मेंटर की भूमिका में नजर आए थे। साथ ही बता दें कि आईपीएल के 11वें सीजन के लिए केकेआर ने गौतम को रिटेन नहीं किया है, पर कहा जा रहा है कि राइट टू मैच या नीलामी के दौरान केकेआर गौतम को किसी भी हाल में हासिल करना चाहेगा।

नीलामी से पहले भाभुक हुए गौतम गंभीर, IPL और KKR को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

 

आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज 6 अप्रैल से मुंबई में ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगा। पहला मुकाबला भी मुंबई में ही 7 अप्रैल को खेला जाएगा। इससे पहले नीलामी की प्रक्रिया 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में होगी। गंभीर पहली बार साल 2011 में नीलामी का हिस्सा बने थे। इस दौरान टीम इंडिया वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई थी । 

 

बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा- कि साल 2011 में, मुझे याद है कि यह जनवरी का महीना था और तब मेरी चिंता बस यही थी कि मुझे उस साल होने वाले 50 ओवर के वर्ल्ड कप के लिए चुना जाता है या नहीं। यह नीलामी के दिन ही था, मुझे चिंता हो रही थी। अब सात साल बाद मेरा जीवन और क्रिकेट के प्रति रवैया काफी व्यापक हो गया है।

इन भारतीय क्रिकेटर्स ने शादी-शुदा महिलाओं से की शादी, जानिए आज कैसी हैं इनकी जिंदगी

 

गंभीर ने इमोशनल होते हुए कहा कि मैं अपने करियर के उस चरण में हूं जहां मैं सीनियर खिलाड़ी होना चाहता हूं, युवा क्रिकेटरों का मार्गदर्शक होना चाहता हूं। भले ही यह केकेआर के लिए हो या फिर सनराइजर्स, दिल्ली और मुंबई के लिए, मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।’ बता दें कि गंभीर केकेआर के साथ काफी लंबे वक्त से जुड़े हुए हैं जहां उनका इमोशन भी टीम के साथ रहा है। 

 

केकेआर द्वारा रिटेन नहीं किए जाने पर बात करते हुए गंभीर ने कहा, ‘हां, यह काफी मुश्किल होगा क्योंकि केकेआर ने बतौर बल्लेबाज, नेतृत्वकर्ता और व्यक्ति के तौर पर मुझे व्यक्त करने का मंच प्रदान किया, लेकिन अंत में मैं केकेआर के फैसले का सम्मान करता हूं, उनके इस कदम के पीछे कुछ मजबूत कारण होंगे जो उन्होंने मुझे बताए और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे दिल में उनके लिये कोई द्वेष नहीं है। 

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button