कंटेनर में छिपाकर गौतस्करी, रोके जाने पर हुई फायरिंग

देश में  यूं तो गौ तस्करी अवैध है लेकिन फिर भी आए दिनों गौ तस्करी की खबरें सामने आती रहती है. हाल ही में हरियाणा के यमुनानगर में गौ तस्करों द्वारा एक AC कंटेनर में छिपाकर गायों और बैलों की तस्करी की जा रही थी. गौरक्षकों द्वारा उन्हें रोके जाने पर गोलीबारी भी की गई. गनीमत रही कि इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने गायों से भरा ट्रक जब्त कर लिया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब के लुधियाना से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में इन गायों को ले जाया जा रहा था. तस्कर एक AC कंटेनर में छिपाकर गायों और बैलों को ले जा रहे थे, तभी पांसला के पास गौरक्षकों को गौ तस्करी का शक होने पर उन्होंने कंटेनर को रोका. तभी कंटेनर के साथ चल रही Scorpio गाड़ी में सवार कथित तस्करों ने गौरक्षकों पर फायरिंग कर दी.

दिल्ली के रोहिणी में सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर लूटा डाकघर

फायरिंग के दौरान पुलिस भी वहां पहुंच गई. पुलिस को देखते ही तस्कर ट्रक छोड़कर फरार हो गए. हालांकि तस्करों द्वारा की गई इस फायरिंग में कोई भी घायल नहीं हुआ. पुलिस ने जब कंटेनर खोला तो देखा कि उसके अंदर 14 गाय और बैल भरे हुए थे,जिन्हें उत्तर प्रदेश के सहारनपुर ले जाया जा रहा था. पुलिस ने कंटेनर जब्त कर लिया है और अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button