भाजपा में जाने से किरण के अपने हुए बेगाने

किरण चौधरी के खासमखास रहे कांग्रेस नेता व पूर्व चेयरमैन अजीत फोगाट ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि किरण के भाजपा में जाने से उनके खास भी बेगाने हो गए। अब वो सब कांग्रेस का झंडा बुलंद करेंगे। फोगाट ने कहा कि किरण अपने स्वार्थ को लेकर भाजपा में भाग गई, जबकि उनके साथ संघर्ष करने वाले कांग्रेसी ना गये और ना ही जाएंगे। इलाके में जनहित की आवाज उठाने के लिए पदयात्रा शुरू की गई है।

कांग्रेस नेता अजीत फोगाट ने अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ गांव इमलोटा में पदयात्रा का शुभारंभ किया तो गांव-गांव पैदल पहुंचकर पार्टी की नीतियों बारे अवगत करवाया जाएगा। पदयात्रा के शुभारंभ पर कांग्रेस नेता ने कहा कि किरण चौधरी के साथ रहे कांग्रेसी अब पार्टी के लिए संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि पदयात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा व पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कुमारी सैलजा भी शामिल होंगे।

अजीत फोगाट ने कहा कि पिछले 20 साल तक कांग्रेस पार्टी के लिए संघर्ष किया है, इसी बूते व पार्टी में टिकट की दावेदारी भी कर रहे हैं। कांग्रेस का जनाधार बढ़ाने के साथ लोगों की आवाज उठाने के लिए पदयात्रा शुरू की गई है। इसके अलावा जनहित को लेकर लड़ाई जारी रहेगी और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

Back to top button