भाजपा से नजदीकियों के बीच एक साथ दिखे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और ओमप्रकाश, बताया स्थायी मित्र

समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद ओमप्रकाश राजभर की भाजपा से नजदीकियों की खबरों के बीच प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपना स्थायी मित्र करार दिया है। हालांकि 2024 के चुनाव में साथ आने के सवाल को उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया कि ‘अब राजनीति के बात काहें पूछत हउव’।

सुभासपा के प्रदेश महासचिव शिवेन्द्र बहादुर सिंह के मेडिकल कॉलेज व रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करने बुधवार को रसड़ा पहुंचे बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि उनके पास न तो कोई नीति है और न ही एजेंडा। उनका लोकतंत्र में भरोसा नही है। कई बार सत्ता को उन्होंने कठपुतली की तरह इस्तेमाल किया है। पूरी पार्टी एक परिवार की गिरवी बन गयी है। हालत यह है कि न तो वे प्रदेश अध्यक्ष खोज पा रहे हैं और न राष्ट्रीय अध्यक्ष। देश की जनता कांग्रेस और राहुल गांधी को पूरी तरह नकार चुकी है। भविष्य में उनका और बुरा हश्र होने वाला है।

https://twitter.com/HindustanUPBH/status/1577895294292971522?

सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर के साथ मंच साझा करने के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि ओमप्रकाश जी मेरे स्थायी मित्र है और इस पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। हालांकि 2024 में साथ आने के सवाल को यह कहते हुए हंसकर टाल दिया।

Back to top button