आईपीएल के एक मैच से इतना कमाती हैं प्रीति जिंटा, जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ग्यारहवां सीजन सुरु हो गया है इस साल के सभी आईपीएल मैच बहुत ही दिलचस्प होने वाले है।आप को बता दे की आईपीएल में कुल 51 दिनो तक मैच खेले जाये गए। देश के 9 शहरो में अलग-अलग जगहों पर खेले जायेगे ।

आईपीएल एक ऐसा मैच है जहाँ पर लोग बड़ी संख्या में और कई देशों के खिलाडियों को एक साथ और एक ही टीम में खेलते हुए देखा जाता हैं। आईपीएल एक ऐसा मैच जो उन खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलता है जो इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाते है। और पैसे और शोहरत कमाने का मौका भी मिला है। लेकिन, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि प्रीति जिंटा एक मैच से कितने पैसे की कमाई करती हैं।

मैच के दौरान कैच लेने के बाद हार्दिक ने इस लड़की को किया फ़्लाइंग किस, लोग हुए हैरान

चलिए जानते है की प्रीति ज़िंटा एक मैच में कितनी कमाई करती है। आप ये जानने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है। कि आईपीएल में प्रीति ज़िंटा की कमाई कैसे होती है। आईपीएल में टीम के मालिकों को कमाई खिलाड़ियों की जर्सी और विज्ञापन के जरिए कमाई होती है।

यह कमाई का एक जरिया है। इसके अलावा भी कई और तरीके पैसे की कमाई की जाती है। बड़ी कंपनियां और बड़े ब्रांड्स क्रिकेटर्स की जर्सी और विज्ञापन देने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती हैं। आईपीएल के टिकट काफी महंगे होते हैं। इसमें टिकट से भी पैसे कमाई हो जाती है इसलिए टिकट के माध्यम से भी टीम के मालिकों की अच्छी खासी कमाई होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत