पटना में बेखौफ बदमाशों का तांडव, रंगदारी का विरोध करने पर 3 लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग

बिहार में लगातार अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। हर दिन बदमाश मासूम लोगों की हत्या कर फरार हो रहे हैं। अब बिहार की राजधानी पटना से ताजा मामला सामने आया है, जहां शुक्रवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी को लेकर तीन लोगों को गोलियों से भून डाला।  जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो का इलाज चल रहा है।

रंगदारी न देने पर ली जान
मिली जानकारी के अनुसार, घटना पटना के रामकृष्णानगर थानांतर्गत के शेखपुरा इलाके की है। अपराधियों ने छड़ और सीमेंट व्यवसायी राजेश कुमार और इलेक्ट्रिक दुकानदार (दो सगे भाई) गजेंद्र कुमार (28) और शिवम कुमार (23) को गोली मार दी। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया 10-15 की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर आए। कुछ अपराधी पैदल और कई बाइक पर सवार थे। अपराधी सबसे पहले राजेश कुमार के छड़-सीमेंट की दुकान में घुसे। वहां उनसे रंगदारी की मांग करने लगे। यह देख इलेक्ट्रिक सामान बेचने वाले दोनों सगे भाई गजेंद्र और शिवम अपराधियों से भिड़ गए। इस पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। राजेश को सीने जबकि गजेंद्र को पीठ और शिवम को जांघ में गोली लगी है। गोलीबारी का पता चलते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए। लेकिन तब तक अपराधी भाग चुके थे। राजेश कुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं घायल शिवम और गजेंद्र का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस 
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। व्यवसायी राजेश कुमार के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया है। पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। साथ ही अपराधियों को जल्दी ही गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया।

Back to top button