न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने कहा की गिल आने वाले समय में भारतीय टीम की रीढ़ बनेंगे..

 गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल जबरदस्त फॉर्म में हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस का मानना ​​है कि केकेआर से गिल की रिहाई फ्रैंचाइजी द्वारा की गई सबसे बड़ी गलती है। स्टायरिस ने कहा कि 23 वर्षीय गिल आने वाले समय में भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी बनेंगे।

केकेआर की बड़ी गलती-

स्टायरिस ने कहा कि मुझे अभी भी विश्वास है कि केकेआर से शुभमन गिल की रिहाई एक फ्रेंचाइजी द्वारा की गई सबसे बड़ी गलती के रूप में शामिल होगी। आरसीबी से केवल केएल राहुल थे। हालांकि गिल के पास उम्र का फायदा है। गिल अभी बहुत युवा हैं और उन्होंने अपने खेल में अभी से काफी वृद्धि कर ली है।

भारतीय टीम की रीढ़ होंगे गिल-

गिल केवल जीटी के स्टार नहीं हो सकते हैं। खासकर अगले विश्व कप के बाद वह इस भारतीय टीम की रीढ़ होंगे। और मुझे लगता है कि वह इस प्रशंसा को दिल से स्वीकार करेंगे। स्टायरिस ने गिल की टीम को एक अच्छी शुरुआत देने और टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करने पर प्रशंसा की।

कोहली का दूसरा वर्जन हैं गिल-

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि गिल विराट कोहली के युवा वर्जन हैं। वह अपने खेल को अच्छी तरह से नियंत्रित करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमने गिल को केकेआर के दिनों से लेकर अब तक जीटी में विकास करते हुए देखा है।

गिल अपने खेल में कर रहे सुधार-

केकेआर के दिनों में वह अपनी पारी की शुरुआत करते थे और कहीं भी आउट हो जाते थे, लेकिन गिल इन चीजों में बदलाव कर रहे हैं।

Back to top button