इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने हाल ही में केएल राहुल का लाइव कमेंट्री के दौरान किया अपमान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का लाइव कमेंट्री के दौरान अपमान किया है। वायरल ट्वीट्स की मानें तो इंग्लैंड के इस पूर्व खिलाड़ी ने राहुल की बैटिंग को बोरिंग बताया है। बुधवार रात आईपीएल 2023 का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को लखनऊ ने 10 रनों से जीता, मगर केएल राहुल की धीमी बल्लेबाजी के चलते मैच के दौरान खूब निंदा हुई।

ट्विटर पर केविन पीटरसन का कमेंट बताकर वायरल किया जा रहा है कि आरआर बनाम एलएसजी मैच के दौरान उन्होंने केएल राहुल की बैटिंग को बोरिंग बताया था। लाइव कमेंट्री के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘केएल राहुल को पावरप्ले में बल्लेबाजी करते देखना, यह मैंने अब तक का सबसे बोरिंग काम किया है।’

बता दें, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए केएल राहुल ने काइल मेयर्स के साथ पारी का आगाज किया था। राहुल ने ट्रेंट बोल्ड के पहले ओवर में एक भी रन नहीं बनाया था और यह एक मेडन ओवर था। टी20 क्रिकेट में पहला ओवर मेडन जाना एक बड़ी बात होती है।

इसके अलावा पावरप्ले में राहुल के बल्ले से 19 गेंदों पर 19 ही रन निकले थे जिस वजह से टीम पहले 6 ओवर में 37 ही रन बटोर पाई थी। राहुल के इस मैच में 32 गेंदों पर 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 39 रन बनाए।

हालांकि मैच के बाद केएल राहुल ने साफ किया कि यह पिच 180 वाली नहीं बल्कि 160 वाली थी और पिच पर उछाल कम था जिस वजह से बल्लेबाज को संभलकर खेलने की जरूरत थी।

Back to top button