पूर्व सीएम उमा भारती ने शाहरुख खान की फिल्म पठान विवाद पर दी अपनी राय, जानिए क्या कहा

पूर्व सीएम उमा भारती शुक्रवार शाम मध्य प्रदेश के सिहोर पहुंची। यहां पहुंचकर उन्होंने प्राचीन गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की और मीडिया से चर्चा करते हुए पठान फिल्म के विरोध पर कहा कि, शाहरुख खान की पठान फिल्म मैंने देखा नहीं मगर सुना है, विरोध हो रहा है, और अगर विरोध कबिले गौर है तो करना चाहिए। उमा भारती ने बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, नीतीश हमारे साथ थे तो अच्छा काम कर रहे थे, अब नीतीश को सोचना चाहिए कि, वहां शासन की जगह कुशासन कैसे हो गया।

मध्यप्रदेश में पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर विरोध चल रहा है। गाने में शाहरुख के साथ दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहन कर डांस किया है  जिसे लेकर चल रहे विवाद पर पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि, मैंने देखा नहीं है लेकिन सुना जरूर है कि विरोध हो रहा है, अगर विरोध करने ऐसा कुछ है तो विरोध होना चाहिए।

बिहार में अवैध जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले पर भी उमा भारती ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, नीतीश जब तक हमारे साथ थे, तब तक ऐसी घटनाएं वहां कम होती थी। लालू की पार्टी से जुड़कर शासन की जगह कुशासन हो गया। और लालू की पार्टी के जो लोग है वो ऐसे काम करेंगे नीतीश के नियंत्रण में रहेंगे नहीं, नीतीश ने शराब बंदी का प्रयास करके अच्छा किया था लेकिन लालू यादव के साथ का परिणाम है। 

उन्होंने कहा,” ऐसे लोगों को शह मिलने लगी है। जो अनैतिक काम करते हैं, यह बहुत दुखद है कि शराब माफिया जश्न मना रहे हैं  क्योंकि उनको यह लग रहा है कि शराब बन्द करा दोगे तो यह लोग जहरीली शराब मिलने लगेगी, नीतीश को इस पर सोचना चाहिए शासन की जगह कुशासन वहां पर कैसे हो गया।

राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पर पूर्व सीएम ने कहा कि, हर एक को अधिकार होता  लोकतंत्र में अपनी बात रखने का। हमने भी यात्रा निकाली है, 2023 में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि 20 सीट पर ही कांग्रेस सिमट जाएगी। इस यात्रा से को बड़ा बदलाव नही होगा।

Back to top button