तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं हरीश, बताई बड़ी दाढ़ी रखने की वजह

रॉकिंग स्टार यश (Yash) की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में नजर आए एक्टर हरीश राय (Harish Rai) ने बड़ा खुलासा किया है. हरीश ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह गले के कैंसर का सामना कर रहे हैं. कन्नड़ सिनेमा के जाने माने एक्टर हरीश राय ने यह भी कहा कि अपनी इस बड़ी बीमारी का सामना केजीएफ 2 की शूटिंग के दौरान भी कर रहे थे. उन्होंने अपनी दाढ़ी को गले की सूजन छुपाने के लिए बढ़ाया था.

तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं हरीश

एक यूट्यूबर को इंटरव्यू देते हुए हरीश राय ने अपनी बीमारी के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘कई बार हालात आपके ऊपर मेहरबान होते हैं और अभी आपसे चीजें छीन भी लेते हैं. किस्मत से बचा नहीं जा सकता. मैं पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हूं. केजीएफ में काम करते हुए मेरी बड़ी दाढ़ी होने का एक कारण था. इस बीमारी ने मेरी गर्दन में सूजन दी है, उसे छुपाना.’

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी कैंसर सर्जरी को पैसों की तंगी के चलते डिले किया था, लेकिन अब चीजें और खराब हो चुकी हैं. हरीश बोले, ‘मैंने अपनी सर्जरी को कुछ समय के लिए टाल दिया था, क्योंकि मेरे पास पहले इसके लिए पूरे पैसे नहीं थे. मैंने फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार किया. अब मैं बीमारी के चौथे स्टेज पर आ पहुंचा हूं और चीजें बेहद खराब हो गई हैं.’

हरीश राय बताते हैं कि उन्होंने अपने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो भी बनाया था. लेकिन वह उसे पोस्ट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

केजीएफ फ्रैंचाइजी में निभाया ये किरदार

फिल्म केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 में हरीश राय ने कासिम चाचा का रोल निभाया था. कासिम, यश के किरदार रॉकी के पिता समान होता है, जो उसे पालने के साथ-साथ उसकी मदद भी करता है. ये भारत की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं. 2018 में फिल्म का पहला पार्ट आया था, जिसने सिनेमाघरों में धूम मचाई थी.

Back to top button