विधानसभा चुनाव: अमित शाह आज से मिशन कर्नाटक पर, मठ में सिद्धगंगा स्वामी का लिया आशीर्वाद

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी सहित राजनीति दलों ने पूरी तरह से कमर कस ली है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे के बाद अब बारी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की है. शाह आज से कर्नाटक में दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस क्रम में वो तुमकुर के सिद्धगंगा मठ  गए, जहां उन्होंने मठ के स्वामी से मुलाकात की.

उनसे मुलाकात के बाद अमित शाह ने बताया कि उन्हें स्वामी जी का आशीर्वाद मिला. स्वामी जी को देखकर ईश्वर की अनुभूति हुई. हमारी पार्टी बीएस येदुरप्पा के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है. ऐसे में स्वामी जी का आशीर्वाद हमारी ताकत बढ़ाने वाला और हमें ऊर्जा देने वाला है. 

बता दें कि  सिद्धगंगा मठ लिंगायत समुदाय से जुड़ा है. इसके बाद शिवामोग्गा में नारियल उत्पादकों के सम्मेलन में भाग लेंगे और राष्ट्रकवि कुवेम्पु के घर जाएंगे. मंगलवार को मदारा चेन्नैया मठ जाएंगे जो परंपरागत रूप से दलितों से जुड़ा हुआ है. शाह बेक्किनकल, सिरगेरे और मुरुगा सहित कई मठों का दौरा करेंगे.

मठों का दौरा करने के अलावा शाह किसानों और व्यवसायियों की सभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा एक रोड शो निकालेंगे और पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

 
Back to top button