Oneplus के दीवानों के लिए खुशखबरी, Oneplus 6 होगा iPhone X का ये खास फीचर

वनप्लस अपने अगले स्मार्टफोन में वो सारे फीचर देना चाहती है जिससे कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर सके. कंपनी रोजाना वनप्लस 6 को लेकर नई-नई जानकारियां दे रही है. पहले नाम और प्रोसेसर का खुलासा करने के बाद अब कंपनी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वो आईफोन एक्स की तरह जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट फीचर देने वाली है.

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्मार्टफोन के नए टीज़र को पोस्ट किया है. 6 सेकेंड के इस वीडियो में नंबर 6 और कई तरह के स्वाइप जेस्चर ऐक्शन दिखाए गए हैं.  ट्वीट में लिखा गया है कि ” इशारों के साथ अपने अनुभव को तेज करें”. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने अगले फोन यानी की वनप्लस 6 में आईफोन एक्स की तरह जेस्चर कंट्रोल फीचर देने वाली है.

भारतीय यूजर्स को नहीं मिलेगी EU जैसी डाटा सुरक्षा

क्या होता है जेस्चर कंट्रोल फीचर?
आईफोन एक्स का जेस्चर फीचर युजर को ऐप की जांच, होमस्क्रीन पर वापस जाने और स्वाइप के जरिए वापस आने जैसे कंट्रोल देता है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि वनप्लस इस तरह के 3 जेस्चर कंट्रोल्स अपने अगले फोन वनप्लस 6 में देने वाला है.

वनप्लस 6 को लेकर पहले किया थआ ये खुलासा
हाल ही में वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की थी कि वनप्लस 6 में आईफोन एक्स की तरह स्क्रीन नॉच दिया जाएगा. वहीं कंपनी यूजर्स को एक और ऑप्शन देने जा रही है जिसमें अगर यूजर को नॉच को छुपाना या इस्तेमाल नहीं करना चाहता है तो ऐसा कर सकता है. वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने इस फीचर से जुड़ी कुछ और जानकारियां भी साझा की थीं. लाउ ने कंपनी के फोरम पर लिखा कि वनप्लस 6 एक कंपैटिबिलिटी मोड के साथ आयेगा, जिससे यूज़र लैंडस्केप मोड में नॉच की साइड्स को छिपा सकेंगे.

इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि वनप्लस 6 के लांच के साथ कंपनी वायरलेस बुलेट हेडफोन भी लांच कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि वायरलेस बड्स को ऐपल के एयरपॉड्स से चुनौती देने के लिए लांच किया जा रहा है.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com