भोजपुर में अपराधियों का तांडव, पिस्टल दिखाकर CSP कार्यालय में की 1.20 लाख की लूट

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने शनिवार को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) कार्यालय से एक लाख बीस हजार रुपए लूट लिए। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

3 हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौकीपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने चौकीपुर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी कार्यालय में धावा बोला। इसके बाद बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर कार्यालय के कर्मचारी और ग्राहकों को कब्जे में ले लिया। इसके बाद अपराधी कार्यालय से एक लाख 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

इलाके में मचा हड़कंप
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस बैंक और बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बता दें कि ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संजय कुमार सिंह 2017 से ही दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का सीएसपी यहां चलाते हैं। पीड़ित संचालक संजय कुमार सिंह ने बताया कि बेटे को सीएसपी सेंटर पर बैठाकर बैंक जा रहे थे तभी बीच रास्ते में खबर मिली कि ग्राहक के भेष में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने एक लाख बीस हजार रुपए लूट लिए है।

Back to top button