Flipkart बिग दिवाली सेल में iPhone 15 पर तगड़ी डील

अगर आप अपने Android या पुराने iPhone से नए वर्जन में अपग्रेड करने की प्लानिंग बना रहे हैं, तो यह सही समय है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक आकर्षक डील मिल रही है। फ्लिपकार्ट पर आज रात 12 बजे से शुरू हो रही ‘बिग दिवाली सेल’ में iPhone 15 को सस्ते दाम में खरीदने का मौका है। दिवाली सेल में आईफोन 15 अपनी सामान्य कीमत की तुलना में बहुत कम दाम में आपका हो जाएगा। अगर बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील को मिला जाए तो इसकी कीमत 50,000 रुपये से भी कम हो सकती है।

iPhone 15 पर डील
Flipkart चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर बैंक डिस्काउंट दे रहा है, जिससे कई हजार रुपये की छूट मिल सकती है।
इसके अलावा अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन पड़ा है, तो आप उसे एक्सचेंज बोनस के लिए बदल सकते हैं।
इन ऑफर को मिलाकर 66,900 रुपये की कीमत वाला आईफोन 15 50,000 रुपये से भी कम की कीमत पर आ जाता है। इस हिसाब से देखेंगे तो इस डील में आपके हजारों रुपये बच रहे हैं।

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन
iPhone 15 में A16 बायोनिक चिप है, जो गेमिंग, मल्टीटास्किंग आसानी से हैंडल कर लेती है। इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है, जो वाइब्रेंट कलर्स और शार्प विजुअल प्रदान करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। यह कॉम्बिनेशन आपको कम लाइट में भी अच्छे फोटो क्लिक करने की परमिशन देता है।

इसमें अल्ट्रा-वाइड लेंस भी है जो लैंडस्केप या ग्रुप शॉट्स के लिए शानदार है। सेल्फी के शौकीनों के लिए आईफोन 15 में 12MP का सेंसर दिया गया है। iPhone 15 5G को सपोर्ट करता है। इसमें मैगसेफ चार्जिंग सपोर्ट भी है।

क्या खरीदना सही डील?
क्या यह खरीदने लायक है? अगर आप 50,000 रुपये से कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो iPhone 15 एक बेहतरीन डील है, खासकर Apple की सामान्य कीमत को देखते हुए। यह उन लोगों के लिए बेस्ट डील है जो दमदार डिस्प्ले और पावरफुल परफॉर्मेंस वाले फोन से पुराने फोन को अपग्रेड करना चाहते हैं।

कल से शुरू हो रही सेल
बिग बिलियन डेज सेल खत्म होने के बाद फ्लिपकार्ट की एक और सेल कल से लाइव हो रही है। बिग दिवाली सेल में न सिर्फ आईफोन डिस्काउंट के साथ मिलेंगे। बल्कि यहां से दूसरे ब्रांड्स के स्मार्टफोन और दूसरे प्रोडक्ट्स भी सस्ते दाम में खरीदे जा सकेंगे।

Back to top button