दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल 1 से प्रस्थान करने वाली उड़ानें आज दोपहर 2 बजे तक रद्द

भारी बारिश के बीच दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर छत का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस बीच टर्मिनल 3 और टर्मिनल 2 से प्रस्थान करने वाली और आने वाली सभी उड़ानें पूरी तरह से चालू हैं। टर्मिनल 1 आगमन पर उड़ानें भी संचालित हो रही हैं। हालाँकि, टर्मिनल 1 से प्रस्थान करने वाली उड़ानें आज दोपहर 2 बजे तक रद्द कर दी गई हैं। दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने यह जानकारी साझा की।

बता दें कि शुक्रवार सुबह भारी बारिश के बीच दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर छत का एक हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना के बाद, टर्मिनल 1 से सभी प्रस्थान अस्थायी रूप से निलंबित कर दिए गए हैं और सुरक्षा उपाय के रूप में चेक-इन काउंटर बंद कर दिए गए हैं। अधिकारियों के अनुसार, आधी रात से सोलह प्रस्थान उड़ानें और बारह आगमन उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।

दिल्ली हवाई अड्डे ने एक बयान में कहा, “आज सुबह से भारी बारिश के कारण, दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 के पुराने प्रस्थान प्रांगण में शामियाना का एक हिस्सा सुबह लगभग 5 बजे ढह गया। कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है, और आपातकालीन कर्मचारी उन लोगों को सभी आवश्यक सहायता और चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहे हैं। “

Back to top button