UP: डाउन लाइन पर मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतरे, हुआ आवागमन बाधित

गोरखपुर। छावनी और कुसम्ही के बीच डाउन लाइन पर मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर जाने से गमनागमन बाधित हो गया है। शनिवार की रात करीब 9:30 बजे मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए।सभी डिब्बों में  गेहूं लदा हुआ है।डिब्बों के पटरी से उतर जाने के कारण डाउन लाइन बाधित हो गई है।बताते हैं कि रेल पटरी टूटी हुई मिली। मौके पर रेल अधिकारी और कर्मचारी पहुंच गए हैं।UP: डाउन लाइन पर मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतरे, हुआ आवागमन बाधित

ट्रेन से कटकर ढाबा कर्मी की मौत

फतेहपुर के थरियांव क्षेत्र के सनगांव रेलवे क्रासिंग को पार करते समय एक ढाबा नौकर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने कपड़ों की तलाशी ली। जेब से आधार कार्ड मिलने पर मृतक की शिनाख्त की और परिवारीजन को खबर दी।

रायबरेली जिले के चंदूलाल का पुररवा थाना लालगंज निवासी 32 वर्षीय अर्जुन पुत्र रतीपाल यादव ढाबा में काम करने के सिलसिले में शनिवार को थरियांव आ रहा था। बताते हैं कि वह सनगांव रेलवे क्राङ्क्षसग को पार कर रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर मौत के आगोश में समा गया। गमजदा भाई मोहित यादव ने बताया कि भाई अर्जुन ढाबा में नौकरी करते थे और ढाबा में नौकरी की तलाश में ही यहां आए थे। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button