पहले दिन दहाड़े लूटी कार, फिर उसी में बैठकर फरार होने लगा चोर

पहले के वक्त में सिर्फ मैनुअल कारें होती थीं, यानी वो गाड़ियां जिसमें गेयर होते थे. पर धीरे-धीरे ऑटोमैटिक गाड़ियां चलने लगीं. इन गाड़ियों में गेयर नहीं होता. सिर्फ एक्सेलरेटर के भरोसे ही गाड़ी आगे बढ़ती है. इस वजह से जो लोग शुरुआत से ऑटोमैटिक गाड़ियां चलाते हैं, उन्हें गेयर वाली गाड़ियां चलाना या तो नहीं आता, या फिर मुश्किल होती है. ऐसा ही कुछ एक चोर के साथ भी हुआ. पहले तो उसने दिन दहाड़े कार लूटी, फिर उसी में बैठकर फरार होने लगा, पर जब कार मैनुअल (Robbery failed robber can’t driver car video) निकली, तब वो फंस गया. ये एक वायरल वीडियो है, ऐसे में इसके साथ किए गए दावों की न्यूज18 हिन्दी पुष्टि नहीं करता.

इंस्टाग्राम अकाउंट @diorite_autos पर हाल ही में एक वीडियो (Failed robbery video) पोस्ट किया गया है, जिसमें एक चोर रोड पर गाड़ी चुराने की कोशिश करता नजर आ रहा है. आजकल ऐसे फेक वीडियोज भी काफी बनते हैं, ऐसे में ये भरोसे से नहीं कहा जा सकता कि ये चोरी की सही घटना है या नहीं. वीडियो में चोर एक कार से निकलता है और बांदूक लेकर सामने वाली गाड़ी के सामने खड़ा होता है.

चोर निकला नौसिखिया
फिर वो कार के चालक को बाहर निकालता है और वो डरकर वहां से भाग जाता है. फिर चोर खुद गाड़ी में बैठ जाता है और उसे चलाने की कोशिश करता है. गाड़ी कुछ इंच आगे बढ़ती है, पर फिर रुक जाती है. वीडियो के साथ बताया गया है कि चालक को मैनुअल गाड़ी चलानी नहीं आती थी. इसी वजह से उसे ये समस्या हो रही थी. वो गाड़ी नहीं चला पा रहा था. उतनी देर में वहां पर पुलिस आ जाती है और शख्स अपने दोनों हाथों को हवा में उठाए गाड़ी से निकलकर बाहर आ जाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि अगर वो चोर की जगह होता, तो चिल्लाना शुरू कर देता कि ये एक प्रैंक है. एक ने कहा कि उसे तुरंत उस आदमी को बुलाना चाहिए था और उससे पूछना चाहिए था कि गाड़ी कैसे चलती है.

Back to top button