आचार संहिता उल्लंघन मामले में JDU विधायक गोपाल मंडल के बेटे सहित 15 पर FIR दर्ज

गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) के पुत्र आशीष मंडल पर कदवा थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

थानाध्यक्ष के बयान पर दर्ज की गई प्राथमिकी
यह प्राथमिकी कदवा थानाध्यक्ष नसीम अंसारी के बयान पर दर्ज की गई है, जिसमें विधायक के पुत्र आशीष मंडल व उसके समर्थक कासीमपुर कदवा के नवीन सिंह, जंगली टोला के राजनीति मंडल, बेलसंडी के इरफान अली, कैलू नदाफ, बौना नदाफ, शमशेर नदाफ, कुदीस नदाफ, चाय टोला खैरपुर कदवा के नीजो मंडल, वीरेंद्र मंडल सहित 15 अज्ञात को नामजद आरोपित बनाया गया है। दरअसल, विधायक के पुत्र ग्रामीणों के समझौते के आधार दो पक्षों में मारपीट के केस को खत्म करने की मांग को लेकर सोमवार की रात कदवा थाना में धरना पर बैठ हुए थे। कदवा थानाध्यक्ष के अनुसार समझौते के आधार पर पुलिस केस समाप्त नहीं कर सकती है, इसके लिए कोर्ट जाना होगा। बावजूद इसके आशीष मंडल और उनके समर्थकों ने एक नहीं सुनी और प्रदर्शन जारी रखा।

क्या था मामला?
बता दें कि 19 अप्रैल को कदवा थाना के बेलसंडी में रास्ते में पानी गिराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें एक पक्ष से शमशेर नदाफ व दूसरे पक्ष से एक महिला घायल हो गयी थी। दोनों पक्ष से इस संबंध में कदवा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। वहीं, दोनों पक्ष की ओर से की गयी प्राथमिकी को समझौते के आधार समाप्त करने के लिए आशीष मंडल धरना पर बैठ हुए थे।

Back to top button