सहायक फोरमैन के पदों के लिए अंतिम उत्तर कुंजी जारी

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) ने आज 24 मई, 2024 को सहायक फोरमैन के पदों के लिए अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी है। परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- https://www.nclsil.in/ के माध्यम से उत्तरकुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। पर्यवेक्षी पदों यानी सहायक फोरमैन (ई एंड टी) (प्रशिक्षु) ग्रेड-सी, सहायक फोरमैन (मैकेनिकल) (प्रशिक्षु) ग्रेड-सी और सहायक फोरमैन (इलेक्ट्रिकल) (प्रशिक्षु) ग्रेड-सी सहित विभिन्न पदों के लिए लिखित परीक्षा 04 मार्च को आयोजित की गई थी। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य 150 पदों को भरना है।

रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के माध्यम से सहायक फोरमैन (ई एंड टी) के 09, सहायक फोरमैन (मैकेनिकल) के 59 और सहायक फोरमैन (इलेक्ट्रिकल) के 82 पदों को भरा जाएगा।

जो उम्मीदवार सहायक फोरमैन पदों के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट से अंतिम उत्तर कुंजी डाउनलोड करें। इससे पहले संगठन ने आपत्तियों की मांग की थी और विशेषज्ञों से उसका सत्यापन भी कराया था।

ऐसे करें उत्तर कुंजी डाउनलोड
सबसे पहले उम्मीदवार नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की आधिकारिक वेबसाइट -https://www.nclsil.in/ पर जाएं।
होम पेज पर विभिन्न पर्यवेक्षी पदों के लिए 04.03.2024 को आयोजित कंप्यूटर आधारित टेस्ट के लिए अंतिम उत्तर कुंजी के प्रकाशन और स्कोर कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
आपको होम पेज पर दिए गए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
आपको एक नई विंडो में आवश्यक उत्तर कुंजी मिल जाएगी।
अब उत्तर कुंजी डाउनलोड करे लें।

Back to top button