फिल्म PS-1की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई, दुनियाभर में ऐश्वर्या राय की फिल्म का जादू चला

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीएस 1’ से ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही 4 साल के बाद बिग स्क्रीन पर आती हों, लेकिन बड़े पर्दे पर उनकी ये वापसी काफी धमाकेदार रही है। ‘पोन्नियिन सेल्वन’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को धूल चटा रही है। इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और वीकेंड पर फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए महज तीन दिन में ही दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

तीन दिन में ही दुनियाभर में ‘ PS1’ने कमा लिए इतने करोड़

500 करोड़ के बजट में बनी मणि रत्नम की बॉक्स ऑफिस पर कमाई को देखते हुए इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा। पहले दिन में जहां ऐश्वर्या राय की फिल्म ने दुनियाभर में 70 करोड़ की कमाई की, तो वही दूसरे दिन इस फिल्म ने 153 करोड़ के आसपास वर्ल्डवाइड कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट्स की मानें तो, तीसरे दिन इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। तीसरे दिन मणि रत्नम की इस फिल्म ने देश-विदेश में 230 करोड़ के आसपास की दुनियाभर में कमाई की है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने कमाए इतने करोड़

30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की। शुक्रवार को इस फिल्म ने जहां 36.5 करोड़ की सभी भाषाओं में शानदार कमाई की, तो वही शनिवार को फिल्म के कलेक्शन पर थोड़ा असर जरुर पड़ा और फिल्म ने 34.60 करोड़ की कमाई की। जहां फिल्म ने दो दिन में ही 108. 05 करोड़ की सभी भाषाओं में कमाई की। आपको बता दें कि मणि रत्नम की फिल्म ‘पीएस-1’ को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। उम्मीद है कि वीकेंड के बाद अब ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है।

Back to top button