फिल्म द केरल स्टोरी की गूंज अब पूरी दुनिया में होने लगी, विदेश में भी की दमदार ओपनिंग

विवादों में घिरी ‘द केरल स्टोरी’ टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म हिंदू लड़कियों के धर्मांतरण और उनके जबरन आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन में शामिल होने की कहानी को दिखाती है।

गंभीर सब्जेक्ट पर बनी फिल्म को लेकर कुछ राज्यों में बैन है, तो वहीं कुछ राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें। भारत में फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े के बहुत करीब पहुंच गई है, और विदेश में भी यह मूवी धूम मचा रही है।

विदेश में भी छाई ‘द केरल स्टोरी’

पांच मई को ‘द केरल स्टोरी’ इंडिया में रिलीज हुई। आठ दिनों के अंदर फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं, 12 मई को यह फिल्म विदेश के 37 देशों में रिलीज हुई। भारत के साथ-साथ ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी विदेश में भी पसंद की जा रही है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की धांसू कमाई का खुलासा किया है।

ऑस्ट्रेलिया में कर ली इतनी कमाई

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छी शुरुआत की है। शुरुआती दिनों में ही फिल्म ने 44.76 लाख का बिजनेस कर लिया है। यह 33 लोकेशन्स के आंकड़े के अनुसार किया गया कलेक्शन है।

डेमोस्टिक कलेक्शन में भी लगाई छलांग

‘द केरल स्टोरी’ को पश्चिम बंगाल में रिलीज नहीं किया गया है। वहां फिल्म पर बैन है। तमिलनाडु में फिल्म बैन तो नहीं, लेकिन थिएटर्स में नहीं लगी है। इस भारी विरोध के बाद भी एक्ट्रेस अदा शर्मा अभिनीत द केरल स्टोरी ने 93.37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को लगाई फटकार

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को बैन करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को फटकार लगाई। मामले में’द केरल स्टोरी’ के निर्माताओं की याचिका पर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है। याचिका में फिल्म पर बैन लगाने पर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है।इस मामले में सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि जब पूरे देश में फिल्म दिखाई जा रही है, तो पश्चिम बंगाल में क्यो नहीं। अगर लोग फिल्म को नहीं पसंद करेंगे, तो वो नहीं देखेंगे।

Back to top button