फिल्म जॉली एलएलबी 3 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने… 

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मों की सीरीज रही है, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है और हमेशा ही उनके अगले पार्ट्स के लिए एक्साइटिड रहे हैं। इस लिस्ट में जॉली एलएलबी (Jolly LLB) का भी नाम शामिल है, जिसके तीसरे पार्ट के लिए फैन्स उत्सुक हैं और अब उनकी ये इच्छा पूरी होने जा रही है। मजेदार बात ये है कि जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)और अरशद वारसी (Arshad Warsi), दोनों ही नजर आएंगे और एक दूसरे को टक्कर देते दिखेंगे।

आमने सामने होंगे अक्षय- अरशद
दरअसल फिल्म जर्नलिस्ट हिमेश मानकंद ने सोशल मीडिया पर जॉली एलएलबी 3 को लेकर अपडेट दिया है। हिमेश ने अपने ट्वीट में बताया है कि अरशद वारसी ने इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि वो जॉली एलएलबी 3 में हैं और अक्षय कुमार भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म अगले साल शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ही करेंगे और इस बार अक्षय कुमार और अरशद वारसी, जॉली बनकर ही एक दूसरे के सामने होंगे। इन सबके अलावा फिल्म में एक बार फिर से सौरभ शुक्ला, जज के किरदार में दिखेंगे।

जरा जॉली एलएलबी सीरीज के बारे में भी जान लें
गौरतलब है कि जॉली एलएलबी सीरीज की अभी तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 और दूसरा साल 2017 में रिलीज हुआ था। पहले पार्ट में अरशद वारसी, जॉली के किरदार में थे, तो दूसरे में अक्षय कुमार। फिल्म के पहले पार्ट में जॉली एक हिट एंड रन केस को हाथ में लेता है और आखिरकार जीत जाता है। वहीं दूसरे पार्ट में जॉली एक फेक एनकाउंटर की पोल खोलता दिखता है।

Back to top button