फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट हुई तय, खत्म होगा 11 महीने का इंतजार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म ‘2.0’ लंबे समय से सुर्खियों में है। फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है। बीते दिनों यह तक खबर सुनने को मिली थी कि पोस्ट प्रोडक्शन का काम ना खत्म होने के चलते फिल्म ‘2.0’ को अगले साल रिलीज किया जाएगा। लेकिन फिल्म से जुड़ी नई जानकारी जानने के बाद अक्षय और रजनीकांत के फैंस खुश हो जाएंगे। फिल्म '2.0' की रिलीज डेट हुई तय, खत्म होगा 11 महीने का इंतजार

फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके दी है। उन्होंने फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। उनके ट्वीट के अनुसार यह फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। बात करें फिल्म के नए पोस्टर की तो इसमें एक बाज (पक्षी) नजर आ रहा है और पोस्टर पर ‘2.0’ की रिलीज डेट भी दिख रही है। 
गौरतलब है कि अक्षय और रजनीकांत के फैंस लंबे समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘2.0’ के अब तक कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। जिसमें रजनीकांत से लेकर अक्षय कुमार तक के लुक का खुलासा हो चुका हैै। अक्षय इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। ‘2.0’ के साथ अक्षय तमिल फिल्म में डेब्यू भी कर रहें हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘2.0’ एशिया की सबसे महंगी फिल्मो में से एक है। अक्षय और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी हैं।यह फिल्म साल की शुरुआत में ‘पद्मावत’ के साथ रिलीज होने वाली थी।
Back to top button