महिला फैन ने खुद का किया ऐसा मेकअप, बन गई फेमस बैंड आर्टिस्ट, नए रूप पर लोगों को नहीं हो रहा यकीन

फैन होना कई बार आपको खास बना देता है. जब आप अपनी सेलिब्रिटी के लिए कुछ खास लेकिन बहुत ही अनोखा कर देता है. एक महिला ने ऐसा ही किया जब उसे पता चला कि जिस बैंड की वजह बचपन से ही दीवानी थी उसकी रीयूनियन टूर हो रहा है. 1990 के दशके क  मशहूर बैंड ओएसिस की एक प्रशंसक ने इस मौके पर खुद को बैंड के स्टार नोएल गैलाघर में बदल लिया. जब इंस्टाग्राम पर उसने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें और क्लिप शेयर की तो लोगों को उस पर यकीन नहीं हुआ.

प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट बेथ गैलाघर ने अपने वर्क किट का इस्तेमाल करके खुद को मैनचेस्टर ब्रदर्स में सबसे बड़े भाई के रूप में बदल लिया. ओएसिस की दीवानी  ने लुक को परफेक्ट बनाने में डेढ़ घंटे बिताए. उसने 90 के दशक के ब्रिटिश पॉप लीजेंड का उपनाम शेयर किया किया

बेथ ने कंसीलर के अलग-अलग शेड्स का इस्तेमाल किया और अपनी नाक के आकार को बदलने के लिए डार्क आईलाइनर का इस्तेमाल किया. बेथ, जो मैनचेस्टर की ही रहने वाली हैं, ने कहा, “मैंने लाइट और डार्क कंसीलर का इस्तेमाल किया, मैंने अपने चेहरे को कंटूर किया और अपनी नाक को बड़ा करने के लिए आईलाइनर का इस्तेमाल किया और फिर बहुत ज़्यादा फेडिंग की.

“मैं ओएसिस को सुनते हुए बड़ी हुई हूँ, मेरे पिताजी उन्हें बजाते थे. मुझे हमेशा उम्मीद थी कि उनका रीयूनियन होगा लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. जब मैंने ऐलान सुना तो मैं बहुत खुश हुई. मैं निश्चित रूप से टिकट पाने की कोशिश करूंगी. हम एक परिवार के रूप में जाएंगे.“

एक बच्चे की मां कहती है कि पूरा परिवार समर्पित प्रशंसक है और 57 वर्षीय पिता माइकल नोएल के साथ माध्यमिक विद्यालय गए थे. बेथ, जो बेथगैलाघर_आर्ट चलाती है, ने कहा, “मेरे पिता नोएल के साथ स्कूल गए थे. उनके काम में गड़बड़ी हो जाती थी क्योंकि मेरे पिता के नाम के पहले अक्षर MG थे और नोएल के नाम के पहले अक्षर NG थे.

Back to top button