महिला ट्यूशन टीचर के साथ गैंगरेप से दहला लखनऊ, बेसुध हालत में चौराहे पर फेंका

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शहर के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में महिला ट्यूशन टीचर से गैंगरेप की वारदात सामने आने के बाद प्रदेश भर में हड़कंप मचा हुआ है. घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. बताया गया कि शनिवार शाम करीब 7 बजे चिनहट फायर स्टेशन के पास ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही टीचर से ऑटो ड्राइवर और उसके साथी ने दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को हुसड़िया चौराहे पर फेंककर आरोपी फरार हो गए.

दरअसल, हुसैनगंज में रहने वाली युवती हजरतगंज के एक स्कूल में पढ़ती है. अपनी पढ़ाई के साथ वह बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती है. रोजाना की तरह शनिवार को भी चिनहट फायर स्टेशन के पास ट्यूशन पढ़ाने गई थी. वहां से लौटते समय करीब 7 बजे उसने ऑटो लिया. ऑटो में एक व्यक्ति पहले से ही सवार था. पीड़िता सोची कि वह व्यक्ति भी सवारी ही है. पीड़िता ने चारबाग जाने को कहते हुए ऑटो में बैठ गई. लेकिन हुसड़िया चौराहे के पास पहुंचते ही ड्राइवर ने ऑटो को शहीद पथ पर चढ़ा दिया.

सिर पर वार कर किया बेहोश
ऑटो ड्राइवर द्वारा गलत दिशा में ऑटो ले जाने का पीड़िता ने विरोध किया. जिस पर ड्राइवर ने कहा कि आगे सवारी लेनी है. थोड़ी और दूर जाने पर युवती को शक हुआ तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, तो ड्राइवर के साथी ने किसी भारी चीज से उसके सिर पर वार कर दिया. जिससे पीड़िता बेहोश हो गई. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

Back to top button