FAU-G गेम गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लिस्ट, रजिस्ट्रेशन करने के लिए अपनाएं यह तरीका

नई दिल्ली। एक्शन गेम PUBG के रीलॉन्च से पहले भारत का देसी गेमिंग ऐप FAU-G लॉन्च होने की तैयारी में है। गूगल प्ले पर इस गेम को लिस्ट कर दिया गया है। फिलहाल ये गेम एंड्रायड यूजर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जा रहा है। इसी वजह से गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। आईओएस यूजर्स को इस गेम के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करना पड़ सकती है।

आपको बता दें, FAU-G गेम खेलने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आरंभ कर दिया गया है। प्री- रजिस्ट्रेशन के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाकर सर्च बार में FAU-G सर्च करना होगा।

Redmi 9 Prime को सस्ते में खरीदने का खुबसूरत मौका, ना करें देरी तुरंत करें बुक…

यदि आपका फोन गेम के लिए कॉम्पैटिबल होगा तो आपको प्री-रजिस्ट्रेशन का विकल्प शो करेगा। प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए आपको Green बटन पर क्लिक करना होगा। बता दें कि FAU-G गेम का पूरा नाम Fearless and United Guards है।

FAU-G एक वार गेम है जिसका एक वॉर स्पेस भी होगा। बता दें कि बॉलिवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार इस गेम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए गए हैं। पिछले दिनों भारत चीन के बीच शुरू हुए सीमा विवाद के बाद पॉपुलर गेम PUBG को भारत में प्रतिबंधित कर दिया था। FAU-G को पबजी के मुकाबले ही लॉन्च किया जा रहा है।

Back to top button