तेजी से वायरल हो रहा हैं इस बंदर का ये वीडियो, जिसे देख आप भी हो जाओगे हैरान

जानवरों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसकी वजह है जानवरों की मासूमियत, उनकी प्यार भरी और चौंका देने वाली हरकते। उनकी हरकते देखने के बाद मूड रिफ्रेश हो जाता है। इसी कड़ी में एक बंदर कर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो किसी चिड़ियाघर का है जहां बंदर ने अपने रिएक्शन से लोगों को चौंका दिया।

इस वायरल वीडियो को Wildlife viral series में ट्विटर के @cctv_idiots पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक शख्स बंदर को एंटरटेन करने के लिए उसे हाथों का जादू दिखाता है जिसे देखने के बाद बंदर की आंखें फटी की फटी रह जाती है। उसके नेचुरल रिएक्शन्स देखकर लोगों को इतना मज़ा आ रहा है कि लोग शीशे के उस पार से भी उसके साथ खूब खेल खेल रहे हैं।

https://twitter.com/cctv_idiots/status/1579855886620954626?

वीडियो में शीशे के उस पार बन्दर था जबकि इस पार एक विजिटर हाथ में छोटा सा टुकड़ा लेकर बंदर को जादू दिखाने लगता है। जिसने बंदर का ध्यान खींचा और वो आंखें बड़ी कर उस जादू को अंत तक देखते है। शख्स ने हाथ में छोटा टुकड़ा लिया और उसे छुपाकर अगले ही पल जैसे ही खाली हाथ खोला, बंदर गायब हुए टुकड़ों को देख ऐसा चौंका आंखें फाड़ फाड़कर निहारने लगा। जादू का यही खेल जब उसे दुबारा दिखाया गया, फिर तो उसके आश्चर्य का ठिकाना ही ना रहा और उसका सिर ऐसा चकराया कि पहले इधर उधर भागा। फिर भाग ही गया। इस मज़ेदार वीडियो को 5.9 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं और करीब 10 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं।

Back to top button