रोज रोज घर पर बनती थी कद्दू की सब्जी, मां-बीवी को ले रेस्त्रां पहुंचा शख्स

सोशल मीडिया पर घरेलू कलेश से जुड़े कई वीडियोज खूब वायरल होते हैं. इनमें से किसी वीडियो में कोई महिला अपने पति की क्लास लगा रही होती है, तो किसी में मियां-बीवी दोनों जमकर लड़ाई करते हुए नजर आ जाते हैं. इन दोनों के बीच कभी खाना को लेकर लड़ाई होती है, तो कभी घरेलू काम-काज को लेकर बहस छीड़ जाती है. आज हम आपको एक ऐसा ही मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक शख्स घर में रोज-रोज बन रही कद्दू की सब्जी से परेशान हो जाता है. वो फैमिली के साथ खाने के लिए रेस्टोरेंट पहुंचता है. मां, भाभी और बीवी जैसे ही पसंदीदा खाना ऑर्डर करते हैं, वो शख्स ऐसे ताना मारता है कि सब लोग हंसने लग जाते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शख्स अपने भाई, पापा, मां, भाभी और पत्नी के साथ रेस्टोरेंट में बैठे हैं. वहां पर ऑर्डर के लिए मेन्यू दिया गया है. सबसे पहले ऑर्डर एक महिला करती है और बोलती है कि यार मैं तो ये ढींगरी डोलमा खाउंगी. इसके बाद दूसरी महिला अपना पसंदीदा खाना बताते हुए कहती है कि मुझे मशरूम टिक्का लबाब चाहिए. इसके बाद मां की बारी आती है. मां कहती है कि मुझे कड़ाई पनीर चाहिए. तभी लड़का बीच में बोल पड़ता है. वो कहता है कि इसका मतलब तुम लोगों को टेस्टी खाना पसंद तो है, फिर घर में कद्दू, लॉकी और घिया क्यों बन रहा है? ऐसा सुनते ही सब लोग हंसने लग जाते हैं. भाभी और बीवी की तो बोलती ही बंद हो जाती है. शख्स आगे भी कहता है कि हां भाई, लबालब, टिंगरी डोरमा. घर में कद्दू क्यों बनता है?

लेकिन आखिरी में शख्स की बीवी का एक्शन भी बयां कर दिया है. वीडियो पर लिखा है कि तुझे तो अब लॉकी भी नहीं मिलेगी. वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम रोहित बमोला है, जो एक मशहूर इंफ्लुएंसर हैं. हो सकता है ये वीडियो मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया हो. लेकिन हर घर की ऐसी ही कुछ कहानी होती है. रोहित ने खुद अपने वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. रोहित ने वीडियो का कैप्शन लिखा है, ‘मैं तो सच बोलता हूं, बुरी अपने आप लग जाती है.’ रोहित के इस वीडियो को 6 करोड़ 19 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, 33 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 21 लाख से ज्यादा बार इसे शेयर किया गया है. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर 13 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए अक्षदा देसाई ने लिखा है कि खुद खाना बना लो फिर रोजाना ढींगरी डोलमा और मशरूम टिक्का. सब मिल जाएगा. घर की औरतें भी खुश और तुम भी खुश. शुभम जामा ने लिखा है कि एक वीडियो की खातिर भाई ने जिंदगीभर के लिए समझौता कर लिया. कार्तिकेय नाम के यूजर ने लिखा है कि घर पर वैसा खाना ही ठीक है. बाहर जाकर होटल में खाना एक तरह से रोजाना की डाइट से चीटिंग करना है. वो एक-दो बार के लिए तो ठीक है, लेकिन रोज चीट नहीं कर सकते. हमें हेल्दी खाना ही खाना चाहिए. वहीं, हुमैरा सईद ने लिखा है कि आप अपनी पत्नी से घर पर कुछ भी बनाने की उम्मीद क्यों करते हैं? आप जो खाना चाहते हैं, उसके हिसाब से अपना खाना खुद बनाइए. वह अपना सबसे बेस्ट कर रही है.

Back to top button