रिकॉर्ड तोड़ पारी खेलने के बाद भी जाने क्यों इशान किशन को हो रहा पछतावा.. 

बांग्लादेश के खिलाफ इशान किशन ने एक ऐसी पारी खेली जिसे वह ताउम्र नहीं भूल पाएंगे। वह पहले बल्लेबाज बने जिन्होंने अपने करियर के पहले ही शतक को दोहरे शतक में बदला। इस पारी से पहले उनका उच्चतम स्कोर 93 रन था और अब वह 200 क्लब में शामिल होने के साथ-साथ सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

उन्होंने 200 रन का आंकड़ा केवल 126 गेंद में पूरा किया। इससे पहले यह रिकॉर्ड यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के नाम था, जिन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ 138 गेंद पर 200 रन के आंकड़े को छुआ था।

इशान किशन को किस बात का है पछतावा

रिकॉर्ड तोड़ पारी खेलने के बाद भी इशान किशन को एक बात का पछतावा है, जिसका खुलासा उन्होंने मैच के बाद किया। दरअसल इशान किशन जब 210 रन के स्कोर पर आउट हुए तब भारत की पारी के केवल 35 ओवर ही हुए थे। इशान ने मैच के बाद कहा कि मैं जब आउट हुआ तब भी 14.1 ओवर बाकी थे। मैं 300 रन मार सकता था।

मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं..

200 क्लब में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरा नाम लीजेंड के साथ लिया जा रहा है।” इसके अलावा इशान किशन ने कहा कि मैच में मेरा इंटेंट क्लीयर था कि खराब गेंद को हिट करना है।”

विराट भाई ने की पारी में मदद

इशान किशन ने कहा विराट कोहली के साथ बल्लेबाज करने को लेकर कहा कि जब मैं 90 के स्कोर पर था, तो उन्होंने शांत रहने में मेरी मदद की। मैं छक्के के साथ शतक पूरा करना चाहता था, लेकिन उन्होंने कहा कि यह तुम्हारा पहला शतक है सिंगल लो।

इस पारी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता

इशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी इस पारी को खास बताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि आज की इस पारी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। लोगों से जो मुझे प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं अभिभूत हूं। यह इनिंग हमेशा के लिए मेरे दिल में रहेगा। एक ऐसा दिन जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। आज के मैच का पल हमेशा के लिए मेरे साथ रहेगा।

Back to top button