अस्तित्व… एक प्रेम कहानी’, ‘साया’, ‘जस्टजू’ और ‘अनुपमा’ जैसे शो कर चुके एक्टर नितेश पांडे का हुआ निधन 

सिनेमाई दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आई है। हाल ही में आदित्य सिंह राजपूत के बाद वैभवी उपाध्याय के निधन की दुखद खबर सामने आई थी। फैन्स और इंडस्ट्री अभी इस दुख से उबरे नहीं थे कि अब अभिनेता नितेश पांडे (Nitesh Pandey) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुरुआती जांच के मुताबिक 51 वर्षीय नितेश पांडे का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हुआ है। नितेश ने टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग ओम शांति ओम तक में काम किया था। नितेश को फैन्स और सेलेब्स श्रद्धांजि दे रहे हैं। नितेश सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते थे और ऐसे में आपको बताते हैं उनका आखिरी इंस्टा पोस्ट…

क्या था नितेश का आखिरी पोस्ट
नितेश पांडे का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 13 हफ्ते पहले का था। नितेश पांडे ने 21 फरवरी को इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बैकग्राउंड में ‘बिखरने का मुझको शौक है बड़ा…’ गाना प्ले हो रहा था। इस वीडियो में नितेश किसी आउटडोर लोकेशन पर नजर आ रहे हैं और एन्जॉय करते दिख रहे हैं। नितेश का ये सेल्फी वीडियो था, जिस में उनके साथ उनका कुत्ता भी दिख रहा था।

कोई कैप्शन नहीं…
इस वीडियो को शेयर करते हुए नितेश ने कैप्शन में लिखा था, ‘कोई कैप्शन नहीं, सिर्फ… काफी लंबे लंबे वक्त के बाद…।’नितेश पांडे का आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर फैन्स नितेश पांडे को याद कर रहे हैं और उनकी आत्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि नितेश पांडे का इंस्टाग्राम वेरिफाइड नहीं था, हालांकि रुपाली गांगुली और स्टार प्लस सहित कई लोग और कंपनीज उन्हें फॉलो करते थे।

रुपाली संग शेयर की थी तस्वीर
बता दें कि इससे पहले नितेश ने 8 जनवरी को अनुपमा शो की उनकी कोस्टार एक्टर रुपाली गांगुली के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘सुपर फन और बेहद खुश हूं एक बार फिर से अपनी प्यारी दोस्त रुपाली संग अनुपमा में काम करने के लिए। रुपाली और शो को खूब ताकत मिले। चीयर्स।’ गौरतलब है कि ‘अनुपमा’ में धीरज के रूप में उन्होंने अनुज के दोस्त की भूमिका निभाई थी ।

Back to top button