लंदन की ट्रेन में लहंगा पहनकर चढ़ी लड़की, आंखें फाड़कर देखने लगे अंग्रेज

इसमें कोई शक नहीं है कि भारत की सभ्यता, संस्कृति, और परंपराओं की मुरीद पूरी दुनिया है. इस वजह से आजकल विदेशी भी भारत आकर यहां के रंग में रंगना चाहते हैं. पर जब भारतीय बाहर जाते हैं, और अपनी संस्कृति का प्रदर्शन करते हैं, तब विदेशियों का रिएक्शन कैसा होता है? इन दिनों एक लड़की ने इस बात को बखूबी दर्शाया. ये लड़की लंदन (Girl wear lehenga in London train) की ट्रेन में लहंगा पहनकर चढ़ गई. अंग्रेज आंखें फाड़कर उसे देखने लगे. साथ ही पुरुष भी ऐसी हरकत करने लगे, कि आपको देखकर हैरानी होगी, हालांकि, उन्होंने लड़की से किसी तरह की बदतमीजी या अभद्रता नहीं की.

इंस्टाग्राम अकाउंट @clothcrew_ पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक भारतीय लड़की लंदन की मेट्रो ट्रेन में घूमती नजर आ रही है. पर रोचक बात ये है कि लड़की भारतीय दुल्हन (Indian girl wear legenga London metro viral video) की तरह सजी दिखाई दे रही है. उसने दुल्हन जैसा लहंगा पहना है. ऐसी ड्रेस में वो ट्रेन के अंदर और रोड पर भी टहलती नजर आ रही है. इस वीडियो की सबसे ज्यादा रोचक बात है विदेशी लोगों के रिएक्शन.

लंदन की ट्रेन में लहंगा पहनकर चढ़ी लड़की
आप देख सकते हैं कि बहुत से लोग उस लड़की को हैरान होकर देख रहे हैं. कई लोगों को उसकी ड्रेस इतनी पसंद आ रही है कि वो उसे खूबसूरत बोल रहे हैं. लड़कियां ही नहीं, लड़के भी उसे इतना खूबसूरत महसूस कर रहे हैं कि वो उसकी फोटो खींचने लग रहे हैं. कुछ पुरुष तो फोन निकालकर उसकी फोटो तक खींच रहे हैं. ट्रेन के अंदर भी लोग उसे ही घूर-घूरकर देखते नजर आ रहे हैं. ये तो जाहिर है कि लड़की ऐसे ही रिएक्शन की वजह से लहंगा पहनकर निकली होगी, पर उसे देखकर सभी को बहुत अच्छा लग रहा है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये भारतीय कल्चर है, मजाक नहीं, इसी वजह से लोग इतनी हैरानी से देख रहे हैं! एक ने कहा कि अगर कोई भारत में ऐसा करे तो लोग उसे शादी से भागी हुई दुल्हन समझेंगे. एक ने कहा कि हमारी वेशभूषा ही ऐसी है, कोई भी देखकर शॉक हो जाता है.

Back to top button