एम्ब्रेन ने अपनी नई स्मार्टवॉच Ambrane Wise Roam 2 को भारतीय बाजार में किया लॉन्च…

मेक इन इंडिया मोबाइल एसेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन ने अपनी नई स्मार्टवॉच Ambrane Wise Roam 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नई स्मार्टवॉच को मॉर्डन लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है और इसमें 1.39 इंचा डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। नई स्मार्टवॉच 4 प्रीमियम कलर्स- ब्लैक, ग्रे, ब्लू और ग्रीन में उपलब्ध है और इसकी कीमत 1499 रुपये है। वॉच फ्लिपकार्ट और एम्ब्रेन वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है और यह 365 दिन की वारंटी के साथ आती है।

एम्ब्रेन की नई स्मार्टवॉच में क्या है खास
नई Wise Roam 2 एक ऑल-इन-वन स्मार्टवॉच है जो स्टाइल और फीचर्स का परफेक्ट कॉम्बीनेशन है। इसमें 1.39″ LucidDisplay के साथ एक सर्कुलर फेस है जो तेज धूप में भी अच्छी विजिबिलिटी प्रदान करता है। आईपीएस एलसीडी स्क्रीन में 240*240 रिजॉल्यूशन है, जो डेली यूज के लिए बढ़िया है। स्मार्टवॉच यूजर्स को इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर का यूज करके, सीधे घड़ी से कॉल करने और प्राप्त करने की अनुमति देती है। इसमें 100 से ज्यादा क्लाउड बेस्ड वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है।

वॉच में 100 से अधिक विभिन्न स्पोर्ट्स मोड
एक स्टाइलिश एक्सेसरी होने के अलावा, Wise Roam 2 एक फिटनेस और हेल्थ ट्रैकर है, जिसमें SpO2, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, ब्रीद मोड, स्लीप मोड, मेंस्ट्रुअल ट्रैकर और अन्य सहित 100 से अधिक विभिन्न स्पोर्ट्स मोड हैं। इसमें डेली एक्टिविटी ट्रैकर, स्ट्रेस, रिकॉर्ड और सेडेंटरी रिमाइंडर और अन्य वेलनेस मोड फीचर भी शामिल हैं। ऑल-इन-वन स्मार्टवॉच में IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग है, यानी आप इसे वर्कआउट के दौरान भी बिंदास यूज कर सकते हैं।

Wise Roam 2 वॉयस असिस्टेंस के साथ आती है, जो एलेक्सा और सिरी दोनों को सपोर्ट करती है। इसमें इनकमिंग कॉल और टेक्स्ट मैसेज के लिए रिस्ट अलर्ट भी है। स्मार्टवॉच ऑडियो और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकती है और इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल फीचर शामिल हैं।

Back to top button