Elista ने भारत में लॉन्च किया 85 इंच का Google TV

 Elista ने भारतीय मार्केट में अपना सबसे बड़े साइज का टीवी लॉन्च किया है। इस टीवी का साइज 85-इंच है, जो Google TV पर रन करता है। कंपनी अब तक भारतीय बाजार में 32 इंच से 65 इंच तक के टीवी लॉन्च करती थी। कंपनी का नया स्मार्ट टीवी 4K क्वालिटी ऑफर करेगा। कंपनी का कहना है कि इस टीवी को उन्होंने घरेलू और कॉमर्शियल उपयोग के लिए लॉन्च किया है। यहां हम आपको एलिस्टा के लेटेस्ट टीवी की खूबियां और कीमत के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

कीमत और उपलब्धता

Elista 85-इंच Google TV को भारतीय बाजार में 1,60,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह नया टीवी सभी प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर उपलब्ध है। इसके साथ ही इस टीवी को ऑन लाइन अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है। इसेक साथ ही दूसरे पॉपुलर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी इस टीवी को खरीदा जा सकता है।

Elista 85-inch Google TV स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले – 85-इंच 4K HDR, HDR 10 सपोर्ट

ऑपरेटिंग सिस्टम: Google TV के साथ Google Assistant

ऑडियो: Dolby Audio

कनेक्टिविटी: Bluetooth, Dual-band Wi-Fi

पोर्ट: 3 x HDMI, 2 x USB, 1 x AV, RF, Ethernet (RJ45)

रिमोट: Voice-इनेबल के साथ हॉटकीज

फीचर्स: स्क्रीन मिररिंग, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट

Elista 85-inch Google TV की खूबियां

डिस्प्ले और ऑडियो एक्सपीरियंस: Elista 85-इंच Google TV में कंपनी ने बैजल-लेस डिजाइन के साथ शानदार 4K HDR डिस्प्ले दिया है, जो HDR 10, सपोर्ट करता है। यह डिस्प्ले वाइब्रेंट कलर और क्लीयेरिटी ऑफर करता है। एलिस्टा का यह टीवी Dolby Audio टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है, जो यूजर्स को इमर्सिव साउंड क्वालिटी ऑफर करता है। इस टीवी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स को घर पर सिनेमा एक्सपीरियंस ऑफर करता है।

स्मार्ट फीचर्स: Elista का यह टीवी Google TV प्लेटफॉर्म पर रन करता है। इस टीवी में यूजर्स फ्रेंडली इंटरफेस के साथ यूजर के व्यूइंग हैबिट्स पर आधारित पर्सनलाइज्ड कंटेंट रिकमेंडेशन भी मिलती है। इसके साथ ही यूजर्स अलग-अलग ओटीटी ऐप पर अपनी वॉच लिस्ट भी तैयार कर सकते हैं। इसके साथ ही इस टीवी के रिमोट में हॉटकी के साथ-साथ वॉइस कंट्रोल के लिए Google Assistant का बटन भी मिलता है।

कनेक्टिविटी: Elista का लेटेस्ट TV में गूगल क्रोमकास्ट बिल्ट-इन आता है। इसके साथ ही इसमें वॉइस कमांड फीचर Hey Google से यूजर्स Netflix, Prime Video, और YouTube जैसी ऐप्स भी कंट्रोल कर सकते हैं। टीवी में ड्यूल बैंड Wi-Fi (5GHz/2.4GHz), Bluetooth, स्क्रीन मिररिंग और कनेक्टिविटी के लिए कई सारे ऑप्शन जैसे HDMI और USB पोर्ट मिलते हैं।

Back to top button