एकता कपूर ने ऐक्ट्रेस राधिका मदान के बयान पर निकाला गुस्सा, पढ़े पूरी खबर

सायंतनी घोष के बाद अब एकता कपूर ने ऐक्ट्रेस राधिका मदान के बयान पर गुस्सा निकाला है। राधिका ने इंडस्ट्री में टीवी कल्चर पर बोला था। उन्होंने कहा था कि जब वह टीवी में काम करती थीं तो 50 घंटे की शिफ्ट करवाई जाती थी। सांयतनी को राधिका की यह बात पसंद नहीं आई थी और अपना रिऐक्शन दिया था। अब एकता कपूर ने राधिका के इस बयान को शर्मनाक कहा है। एकता ने सांयतनी की एक क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है। 

एकता कपूर ने किया पोस्ट
राधिका मदान टीवी पर दिए अपने एक बयान के बाद घर गई हैं। उनका टीवी इंडस्ट्री की बुराई करना कई लोगों को रास नहीं आ रहा। पहले सायंतनी घोष ने इस पर आपत्ति जताई थी। अब एकता कपूर ने इसको दुखद कहा है। एकता कपूर ने सायंतनी की क्लिप रीपोस्ट करते हुए लिखा है, दुखद और शर्मनाक। ऐक्टर्स को अपनी रूट्स के लिए कोई सम्मान नहीं है। उन्होंने सायंतनी घोष की तारीफ की है। 

ये बोली थीं राधिका
एक रीसेंट इंटरव्यू में राधिका ने कहा था, टीवी ऐक्टर के तौर पर एक शिफ्ट में 40 से 50 घंटे काम करना याद आता है। उन्होंने बताया था कि जब भी वह स्क्रिप्ट मांगती तो उनसे कहा जाता, ‘आप सेट पर चलो। स्क्रिप्ट गरमा-गरम आ रही है।’ राधिका ने बताया था कि डायरेक्टर्स लास्ट मोमेंट पर बदलाव कर देते थे। जो भी डायरेक्टर फ्री होता था वह शूटिंग के लिए आ जाता था। राधिका ने यह भी कहा था कि जब वह अपने कैरेक्टर के लिए कोई सलाह देती थीं तो उनसे कहा जाता था कि जब फिल्म बनाएंगे तब सोचेंगे, टीवी सीरियल में नहीं। 

सायंतनी ने कही थी ये बात
सायंतनी ने इंस्टाग्राम पर इस इंटरव्यू पर रिऐक्ट किया था। हाल ही में वह सिद्धार्थ कनन के शो पर गईं तो उनसे इस पर बात की गई। सायंतनी तब कहा था, मौनी रॉय भी हैं, वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। उनके इंटरव्यूज भी मैंने देखे हैं लेकिन उन्होंने करियर टीवी से शुरू किया है इस बात का ग्रेस दिखता है। राधिका की क्लिप में मुझे ऐसा नहीं लगा। वह और कई लोग टीवी को नीचा देखते हैं। मुझे लगता है, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। मेरी समस्या यह है कि टीवी को सीढ़ी की तरह इस्तेमाल न करें। अनीता हसननंदानी, करणवीर वोहरा सहित कई टीवी ऐक्टर्स ने सांयतनी घोष के बयान की आलोचना की है।

Back to top button