मलान के इस शॉट को रोकने के लिए एगर ने हवा में छलांग लगाते हुए की ऐसी फील्डिंग जिसे देख दंग रह गए दर्शक..

इंग्लैंड के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया के एश्टन एगर की शानदार फील्डिंग देखने को मिली। एश्टन के उस प्रयास से टीम के लिए कुछ रन बचाए। बॉउंड्री पर खड़े एश्टन एगर ने डेविड मलान के शॉट को छक्का जाने से रोक लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह घटना इंग्लैंड की पारी के 45वें ओवर के दौरान हुई। क्रीज पर डेविड मालन स्ट्राइक पर थे। पैट कमिंस गेंदबाजी कर रहे थे। मलान ने एक खूबसूरत शॉट मारा। दर्शकों को लगा कि गेंद बॉउंड्री के बाहर 6 रन के लिए जाएगी, लेकिन एश्टन एगर ने हवा में छलांग लगाते हुए कैच किया।

एगर को लगा कि वह बॉउंड्री के बाहर है तो हवा में रहते हुए गेंद को बॉउंड्री के अंदर फेंक दिया। एगर के इस प्रयास से ऑस्ट्रेलिया के लिए रन बचाए। एगर की इस फील्ड से स्टेडियम में बैठे दर्शक हैरान रह गए। बाद तालियों से एगर का स्वागत किया।

इंग्लैंड ने बनाए 287 रन

बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर एडिलेड में पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए।

इंग्लैंड की तरफ से डेविड मलान ने 134 रन की पारी खेली। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस और एडम जंपा को तीन-तीन विकेट मिले। जबकि, स्टाइनिस और स्टार्क को एक-एक विकेट मिले। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 288 रन का लक्ष्य दिया है।

Back to top button