दुष्यंत सिंह ने कांग्रेस पर जम कर साधा निशाना, कहा…

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सांसद बेटे दुष्यंत सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। झालावाड़ के सांसद दुष्यंत सिंह ने ट्वीट कर कहा- कांग्रेस नेता कह रहे हैं झालावाड़ में वसुंधरा राजे के भय के बावजूद राहुल गांधी का भव्य स्वागत हुआ है। भाई! झालावाड़ से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का भय का नहीं, भावनाओं का रिश्ता है। क्योंकि उन्होंने 36 की 36 कौमों को साथ लेकर इस क्षेत्र का विकास करवाया है। संसद के मेरे साथी राहुल गांधी जी की यात्रा के संबंध में आज झालावाड़ में प्रेस वार्ता की। यहां पधारने पर मैं उनका स्वागत करता हूं। उनका यह दौरा इसलिए भी अहम है क्योंकि उन्होंने 2018 में बड़े-बड़े वादे कर जनता को गुमराह किया था, जिसका जवाब आज उन्हे देना होगा। वास्तव में भय तो राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को जनता से है। इसीलिए हार के भय से बौखलाई कांग्रेस ऐसे बयान दे रही है। ऐसा बयान देने वाले नेताजी पहले लगातार वसुंधरा राजे जी जितनी बार जीतें, फिर ऐसे बयान दें

पीसीसी चीफ को दिया जवाब

बता दें, भारत जोड़ो यात्रा के झालावाड़ में प्रवेश करने पर राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि झालावाड़ में भय होने के बावजूद लोगों ने राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया है। झालावाड़ में की चार सीटें हो, उन पर बीजेपी का कब्जा है, इसके बावजूद जिलेवासियों ने यात्रा का स्वागत किया है। सांसद दुष्यंत सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि आदरणीया राजे जी के कुशल नेतृत्व में ही मैं स्वयं चौथी बार सांसद के रूप में जनता की सेवा कर रहा हूं। लगातार यह जीत भय के कारण नहीं, बल्कि विकास के प्रति पूर्व मुख्यमंत्री जी के समर्पित भाव एवं कार्यकर्ताओं के साथ भावनात्मक लगाव की वजह से हुई है। राजे ने अपने राजनैतिक जीवन में हमेशा लोगों के दिलों को जोड़ने का काम किया है और झालावाड़ इसका प्रमाण है। इसीलिए उन्हें यहां से 5 बार सांसद और 4 बार विधायक चुने जाने का गौरव हासिल हुआ है। ऐसे में आप कौनसा भारत जोड़ने की यात्रा पर निकले हैं। हुजूर पहले राजस्थान संभालिए! यहां आने में आपने बहुत देर कर दी। प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार, अपराध, दलित अत्याचार, बिजली-पेट्रोल-डीजल की बढ़ती दरों से परेशान हैं और आपके चेहरे के पीछे छुपे झूठ को पहचान चुकी है।

राहुल गांधी गुमराह कर रहे हैं

सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा आप नोटबंदी और GST को गलत नीतियां बताकर गुमराह कर रहे हैं। जबकि सबको पता है नोटबंदी ने कालेधन एवं टेरर फंडिंग की कमर तोड़ने का काम किया था। वहीं GST से मिल रहे राजस्व से इंफ्रास्ट्रक्चर काफी मजबूत हुआ है, वहीं भारत की अर्थव्यवस्था भी सुधरी है। कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों को सिर्फ आंकड़ों के मकड़जाल में फंसाने के अलावा कुछ नहीं किया है। पेपर नकल गिरोहों की भेंट चढ़ गए। शिक्षा संबल योजना के आवेदन मांगे गए, जिसके बाद फॉर्म फीस लेकर इसे रद्द कर दिया गया। युवाओं को इस नुकसान की भरपाई कौन करेगा ? राहुल जी आपने उंगलियों पर 10 गिनते हुए किसान कर्जमाफी का वादा किया था, वह अभी तक धरातल पर क्यों नहीं उतरा ? उल्टा अतिवृष्टि से बर्बाद हुई फसल के मुआवजे के लिए किसान तरस रहे हैं, लेकिन वह भी जारी नहीं किया जा रहा। अन्नदाता के प्रति कांग्रेस इतनी असंवेदनशील क्यों है ?

Back to top button