औरंगाबाद जिले में शिव संवाद यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे के काफिले पर हुआ पथराव…

महाराष्ट्र में शिवसेना (उद्धव ठाकर गुट) के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव किया गया। वह औरंगाबाद के वैजापुर में शिवसंवाद यात्रा में जा रहे थे। इस मामले में शिवसेना नेता और विधान परिषद सदस्य अंबादास दानवे ने कहा है कि वहां मौजूद लोक स्थानीय विधायक रमेश जन्मारे के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे। असामाजिक तत्वों ने दो समूहों के बीच हिंसा करवाने की कोशिश की है। आदित्य ठाकरे के समर्थकों ने शिंदे गुट पर आरोप लगाया है। 

पथराव की वीडियो भी सामने आया है। इशमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग आदित्य ठाकरे और अंबादास दानवे की गाड़ी के आगे आकर हमंगामा करने लगते हैं। दानवे ने वीडिया को ट्वीट करके संभाजीनगर के स्थानीय विधायक पर आरोप लगाया है। उनका कहनना है कि हिंदू और दलित समाज के बीच में दरार पैदा करने की कोशिश की जा रही है। 

बता दें कि शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने सोमवार को शिव संवाद यात्रा के सातवें चरण की शुरुआत की थी। इसके तरत वह मराठवाड़ा के तीन जिलों का दौरा कर रहे हैं। वह मुब्धेगांव, वडगांव, सिन्नार, पिंगला और पालसे गांव भी जाएंगे। इसके अलावा नासिक में जनसभा को संबोधित करने का प्लान है। मराठवाड़ा जाने से पहले आदित्य ठाकरे नासिके के चंदोरी, नंदगांव और विंचुर जाएंगे।

आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को दावा किया कि वह मुख्यमंत्री एकानथ शिंद और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मुंबई में वर्ली विधानसभा क्षेत्र में गलियों में उतरने को मजबूर कर देंगे। उन्होंने कहा, मैं अपनी सीट से जीता क्योंकि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री वहां मिलकर रैली करने पहुंचे थे। जब भी चुनाव होगा तो उन्हें गलियों में उतरना पड़ेगा। वह मेरी सीट पर कभी चुनाव भी नहीं जीत पाएंगे। 

Back to top button