वीडियो: दूल्हें ने ऐसे डाला दुल्हन के गाले में वरमाला जिसे देख शादी में आए मेहमानों के उड़ गए होश

- in ज़रा-हटके, वायरल

भारत में जैसे हर त्यौहार को मानना महत्वपूर्ण माना जाता है ठीक वैसे ही शादी को करना भी ज़रूरी बताया गया है. हिन्दू धर्म में शादी किसी बड़ी पूजा-पाठ से कम नहीं मानी जाती है. शादी एक पवित्र बंधन माना गया है और इस शादी के बंधन में बंधने के बाद लड़का-लड़की पति-पत्नी का रिश्ता कहलाया जाता है. शादी दो लोगों का मिलना नहीं हैं बल्कि दो परिवार वालों का मिलना है और अलग-अलग सोचो का मिलना है. शादी में कई रस्मे होती है, 1 महीने पहले से ही घरों में जैसे त्यौहार जैसा लगने लगता है.

शादी के मौके पर कितना हंसी- मजाक होता है और कुछ तो रीति-रिवाज़ ही ऐसे है जो सभी को आनंद दिलाते है. हर अलग धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी थोड़ी अगल रिवाजों में होती है मगर हाल ही में एक ऐसी शादी का वीडियो सामने आया है. जिससे देखकर सभी दंग रह गए. ये ख़बर एक शादी की है जहाँ दूल्हें ने जयमाला के समय कुछ ऐसे रंग दिखाए.

इस वीडियो में स्टेज पर दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को देख रहे है और इंतजार कर रहे है कि कब वो एक दूसरें के हो जाए. उसकी के साथ जयमाला की रस्म स्टार्ट हुई और पहले दुल्हन ने जयमाला डाली फिर बारी आई दूल्हें की. जब दूल्हें ने जयमाला डाली तो उसका अंदाज़ देखा ही होगा इस वीडियो में. वरमाला डालने के बजाए ऐसा दिख रहा है कि वह वरमाला से निशाना लगा रहा हो.

अँधेरे में बॉयफ्रेंड समझकर इस खौफ़नाक चीज़ के साथ इस लड़की बनाने लगी संबंध, फिर जो हुआ..

भाई एहसान कर रहा है किया वरमाला डाल कर….

भाई एहसान कर रहा है किया वरमाला डाल कर….

Gepostet von 5-Minute Awesomeness am Sonntag, 24. Juni 2018

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कॉलेज के मेन गेट पर खुलेआम छात्र ने छात्रा को किया किस, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ/हजरतगंज । लखनऊ के नेशनल पीजी कॉलेज के